लाइव टीवी

बिहार LJP के अध्यक्ष बनाए गए प्रिंस राज,चंदन सिंह को मिली युवा लोजपा की कमान

News18 Bihar
Updated: October 25, 2019, 1:16 PM IST
बिहार LJP के अध्यक्ष बनाए गए प्रिंस राज,चंदन सिंह को मिली युवा लोजपा की कमान
प्रिंस राज को बिहार लोक जनशक्ति पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया.

LJP में कई अन्य को भी नई जिम्मेदारियां दिए जाने की घोषणा की गई है. नवादा से सांसद चंदन सिंह को बिहार युवा एलजेपी अध्यक्ष बनाया गया जबकि वैशाली से सांसद वीणा देवी को बिहार महिला एलजेपी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं अशरफ अंसारी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं

  • Share this:
पटना. गुरुवार को समस्तीपुर की जनता ने लोकसभा उपचुनाव में जीत के रूप में प्रिंस राज को दिवाली का तोहफा दिया था तो शुक्रवार को उनकी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी ने भी उन्हें दिवाली का बंपर गिफ्ट दिया. उनके बड़े भाई और एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने  प्रिंस राज को बिहार प्रदेश लोक जनशक्ति पार्टी की कमान सौंप दी और उन्हें अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की.

शुक्रवार को पटना में बुलाई एलजेपी के सभी जिलाध्यक्षों, पार्टी के सभी संसदों और सभी पदाधिकारियों की बैठक में चिराग पासवान (Chirag Paswan) इस बात की घोषणा कर  की. इस मौके पर चिराग ने कहा कि प्रिंस राज में लोजपा को संभालने की पूरी काबिलियत है.

प्रिंस राज को बिहार एलजेपी का नया अध्यक्ष बनाने के साथ बिहार युवा लोजपा की कमान चंदन सिंह को दी गई है. वहीं वीणा सिंह लोजपा की महिला विंग की अध्यक्ष बनाई गई हैं.


इसके अलवा भी पार्टी में कई अन्य को भी नई जिम्मेदारियां दिए जाने की घोषणा की गई है. नवादा से सांसद चंदन सिंह को बिहार युवा एलजेपी अध्यक्ष बनाया गया जबकि  वैशाली से सांसद वीणा देवी को बिहार महिला एलजेपी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं अशरफ अंसारी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं.

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए प्रिंस राज ने कहा कि जो जिम्मेदारी मिली है उसे बखूबी निभाएंगे. प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी बड़ी जिम्मेदारी है. अध्यक्ष बनने के साथ ही प्रिंस राज ने बड़ी घोषणा करते हुए सभी जिलाध्यक्षों को फिर से बहाल कर दिया है.

इस मौके पर भावुक होते हुए उन्होंने बड़े भाई चिराग पासवान के बारे में कहा कि उन्होंने बड़े भाई की भूमिका निभाने के साथ पिता का भी दायित्व निभाया. वे हर कदम पर मेरे साथ रहे.

इनपुट- रवि  एस नारायण
Loading...

ये भी पढ़ें-

UPPSC परीक्षा पास कर गांव लौटी अफसर बहू तो झूम उठे ग्रामीण, किया जोरदार स्वागत

उपचुनाव परिणाम के बाद बदल जाएगी बिहार की राजनीति, ये होंगे 5 बड़े परिवर्तन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...