अपना शहर चुनें

States

'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा पापा का सम्मान किया', राम विलास पासवान को पद्मभूषण मिला तो भावुक हुए चिराग

चिराग पासवान ने राम विलास पासवान को पद्मभूषण दिए जाने पर पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है. (फाइल फोटो)
चिराग पासवान ने राम विलास पासवान को पद्मभूषण दिए जाने पर पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है. (फाइल फोटो)

Padma Bhushan for Ram Vilas Paswan: चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा कि पापा ने पूरा जीवन सामाजिक न्याय और वंचित, दलित, पिछड़ों की लड़ाई लड़ने के लिए समर्पित किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 4:16 PM IST
  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को मरणोपरांत पद्मभूषण ( Padmabhushan) से सम्मानित किया गया है. इसको लेकर राम विलास पासवान के पुत्र और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भावुक हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को धन्यवाद देते हुए अपनी भावना का इजहार ट्विटर पर किया है. उन्‍होंने कहा कि यह पार्टी के हर सदस्य के लिए अत्यंत गर्व की बात है और परिवार के लिए एक भावुक लम्हा.

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा- पापा ने पूरा जीवन सामाजिक न्याय और वंचित, दलित, पिछड़ों की लड़ाई लड़ने के लिए समर्पित किया. भारत सरकार द्वारा पापा को 51 साल के बेदाग़ राजनैतिक जीवन के लिए पद्मभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है. आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पापा की अंतिम सांस तक उनके साथ खड़े थे. पापा के जाने के बाद भी प्रधानमंत्रीजी ने पापा को हमेशा सम्मान दिया. पद्मभूषण पुरस्कार के लिए मेरे परिवार और लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ़ से प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार.

चिराग पासवान के ट्वीट का स्क्रीन शॉट




इससे पहले चिराग पासवान ने एक और ट्वीट में लिखा, पापा के नहीं रहने पर इस सम्मान के लिए पूरे देश का और पापा के उन सभी साथियों का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने उनके जीवन पर असर डाला. पद्मभूषण अवार्ड के लिए महामहिम राष्ट्रपति, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं आदरणीय गृह मंत्री अमित शाह जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.


बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के साथ-साथ असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को भी मरणोपरांत पद्मभूषण अलंकरण से सम्मानित किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज