बड़ी खबर: LJP में टूट के बाद चिराग पासवान के चाचा पशुपति का बयान, बोले- मैंने पार्टी को तोड़ा नहीं बल्कि बचाया है

एलजेपी में बगावत करने के बाद चिराग पासवान के चाचा पशुपति ने बड़ा बयान दिया है.

LJP News: चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस (LJP MP Pashupati Kumar Paras) ने कहा कि मैंने पार्टी को तोड़ा नहीं हूं बल्कि बचाया है. भतीजे (चिराग पासवान) से उन्‍हें कोई शिकायत और कोई आपत्ति नहीं है.

  • Share this:
    पटना. पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद बिहार की राजनीति में पैठ बनाने की कवायद में जुटी चिराग पासवान की अगुवाई वाली लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) एक बार फिर से टूट का शिकार हुई है. इस बार उनके चाचा पशुपति कुमार पारस (LJP MP Pashupati Kumar Paras) समेत पांच सांसदों ने चिराग को अपना नेता मामने से इनकार कर दिया है. इसके साथ लोक जनशक्ति पार्टी नेता पशुपति कुमार पारस ने कहा कि हमारी पार्टी में 6 सांसद हैं. 5 सांसदों की इच्छा थी कि पार्टी का अस्तित्व खत्म हो रहा है, इसलिए पार्टी को बचाया जाए. मैंने पार्टी को तोड़ा नहीं हूं बल्कि बचाया है. चिराग पासवान से कोई शिकायत और कोई आपत्ति नहीं है, वे पार्टी में रहें.

    इसके अलावा बिहार के हाजीपुर से एलजेपी के लोकसभा सांसद पशुपति कुमार पारस ने कहा कि मैं अकेला महसूस कर रहा हूं. पार्टी की बागडोर जिनके हांथ में गई. पार्टी के 99 फीसदी कार्यकर्ता, सांसद, विधायक और समर्थक सभी की इच्छा थी कि हम 2014 में एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनें और इस बार के विधानसभा चुनाव में भी हिस्सा बने रहें, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.



    पशुपति कुमार पारस ने चिराग पर लगाया ये आरोप
    यही नहीं, एलजेपी सांसद पशुपति कुमार पारस ने चिराग पासवान पर एनडीए के साथ गठबंधन तोड़ने का आरोप भी लगाया है. उन्‍होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी बिखर रही थी. कुछ असामाजिक तत्वों ने हमारी पार्टी में सेंध लगा डाली और 99 फीसदी कार्यकर्ताओं के भावना की अनदेखी करके गठबंधन को तोड़ दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.