चिराग पासवान पिता को श्रद्धांजलि देने की कर रहे थे तैयारी, रिहर्सल का Video वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चिराग पासवान श्रद्धांजिल देने का रिहर्सल करते नजर आए.
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चिराग पासवान श्रद्धांजिल देने का रिहर्सल करते नजर आए.

Chirag Paswan Viral Video: दिवंगत रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) को श्रद्धांजलि देने से पहले लोजपा प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) के रिहर्सल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने वीडियो (Viral Video) शेयर कर लोजपा के ऊपर हमला बोला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 5:49 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान इन दिनों अपने भाषणों और नीतीश विरोधी बयानों से खासी चर्चा बटोर रहे हैं. इसी बीच चिराग पासवान (Chirag Paswan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस नेत्री और पार्टी के सोशल मीडिया विंग ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए चिराग पासवान के ऊपर हमला बोला है.

वायरल वीडियो में चिराग पासवान अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं और आसपास के कैमरामैन व अन्य लोगों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं. यूपी कांग्रेस की नेता पंखुरी पाठक ने टि्वटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि ऐसे लोगों की वजह से ही राजनीति बदनाम है. आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार लोजपा, एनडीए से अलग होकर मैदान में उतरी है. लोजपा ने जेडीयू के विरोध में कई सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार जेडीयू नेता और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयान भी दे रहे हैं. उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कई बार यह कहा है कि वे बीजेपी के साथ लेकिन जेडीयू के खिलाफ हैं.


कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया विंग की सदस्य पंखुड़ी पाठक ने अपने ट्वीट के जरिए चिराग पासवान पर हमला करते हुए कहा है, 'स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है. ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है. जनता को जागरूक हो कर अपने बीच के जनप्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा.'



इधर, चिराग पासवान के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा, 'यह वीडियो सच है तो दुखद है..., पिता की मौत पर इस तरह वीडियो बनाना गलत है. बीजेपी के प्रभाव में दिखावटी काम कर रहे हैं चिराग. यदि वीडियो गलत तो इस पर किसी को बोलने का अधिकार नहीं है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज