लाइव टीवी

विरोधियों पर बरसे चिराग पासवान- 'जिनका कोई वजूद नहीं वो हम पर सवाल उठाते हैं'

News18 Bihar
Updated: November 28, 2019, 4:34 PM IST
विरोधियों पर बरसे चिराग पासवान- 'जिनका कोई वजूद नहीं वो हम पर सवाल उठाते हैं'
लोजपा पटना में पार्टी का स्थापना दिवस मना रही है

अपने पिता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) का जिक्र करते हुए चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि मुझे गर्व है मेरे पिता और मेरी पार्टी का नेता बेदाग है.

  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपने विरोधियों पर निशाना साधा है. गुरुवार को पटना में आयोजित पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में चिराग ने कहा कि हमारे नेता और हमारी पार्टी ने आजतक कभी भी अपने आदर्शों से समझौता नहीं किया, जबकि आजकल लोग सत्ता और अपने फायदे के लिए गठबंधन करते हैं.

गठबंधन में दरार की बातें बेबुनियाद

चिराग ने कहा कि जिनका अपना कोई वजूद नहीं है वो हमारे गठबंधन पर सवाल उठाते हैं. जो लोग आजकल बीजेपी-लोजपा के गठबंधन पर सवाल उठाते हैं. कहते हैं झारखण्ड में एनडीए अलग-अलग चुनाव लड़ रहा है, बीजेपी-लोजपा में दरार है, ये बिल्कुल बेबुनियाद है. हमारा गठबंधन बिहार में बहुत मजबूती से है और रहेगा. पासवान ने कहा कि 2020 में बीजेपी-जेडीयू और लोजपा मिलकर चुनाव लड़ेगी.

पिता की तारीफ

अपने पिता रामविलास पासवान का जिक्र करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मुझे गर्व है मेरे पिता और मेरी पार्टी का नेता बेदाग है, जिन पर एक भी गलत आरोप नहीं लगे. उन्होंने केंद्र में 6-6 प्रधानमंत्रियों के साथ काम किया लेकिन उनके दामन पर अब तक एक भी दाग नहीं है, ये गर्व की बात है. आजकल तो नेताओं में से बहुतों पर तो कुछ सालों में ही भ्रष्टाचार के आरोप लग जाते हैं.

मोदी-नीतीश की तारीफ

चिराग ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि लोजपा का सदस्यता अभियान आज से शुरू हो रहा है. हमारा लक्ष्य देश भर में 1 करोड़ सदस्य बनाने का है जिसमें अकेले बिहार में 50 लाख सदस्य बनाने हैं. चिराग ने सदस्यता अभियान के लिए एक टॉल फ्री नंबर की भी शुरुआत की. उन्होंने बताया कि लोजपा का सदस्यता शुल्क 10 रूपए है. उन्होंने कहा कि हमें अपनी पार्टी और संगठन को मजबूत करना है. पार्टी को और उचाईयों तक पहुंचाना है इसके लिए ये सदस्यता अभियान जरूरी है. चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा की 14 अप्रैल को बड़ी रैली करेगी और ये रैली पटना के गांधी मैदान में होगी.
Loading...

इनपुट- अमित कुमार सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 4:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...