Home /News /bihar /

बिहार में मध्यावधि चुनाव की तैयारी कर रहे नीतीश कुमार? चिराग पासवान के बयान से घमासान

बिहार में मध्यावधि चुनाव की तैयारी कर रहे नीतीश कुमार? चिराग पासवान के बयान से घमासान

लोजपा सांसद ने बिहार में मध्यावधि चुनाव की संभावना जताई.

लोजपा सांसद ने बिहार में मध्यावधि चुनाव की संभावना जताई.

Bihar Politics News: लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने बिहार में मध्यावधि चुनाव की तैयारियों से जुड़ा बयान देकर सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है. चिराग का कहना है कि बिहार एनडीए में घमासान शुरू हो गया है और बहुत जल्द ही यह मनमुटाव मध्यावधि चुनाव के रूप में बदलेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अब इन बातों का एहसास हो गया है और वे भी इसकी तैयारी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. यूपी में विधानसभा चुनाव में जेडीयू और बीजेपी के बीच गठबंधन न होने की सुगबुगाहट के बीच बिहार एनडीए में भी घमासान शुरू हो गया है. इसको लेकर कयासबाजी भी शुरू है. यही वजह है कि लोजपा नेता चिराग पासवान का एक अहम बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि बहुत जल्द बिहार के एनडीए का मनमुटाव मध्यावधि चुनाव के रूप में बदलेगा. चिराग के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अब इन बातों का एहसास हो गया है और वे भी इसकी तैयारी कर रहे हैं. लोजपा सांसद चिराग पासवान ने ये बातें पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कही.

चिराग पासवान ने बिहार की एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में जिस तरह से सरकार चल रही थी, उससे उनको शुरू से ही पता था कि यही होगा. चिराग का कहना है कि बिहार एनडीए में घमासान शुरू हो गया है और बहुत जल्द ही यह मनमुटाव मध्यावधि चुनाव के रूप में बदलेगा. चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अब इन बातों का एहसास हो गया है और वे भी इसकी तैयारी कर रहे हैं.

समाज सुधार यात्रा से हुआ अहसास

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की ‘समाज सुधार यात्रा’ सरकार बदलने की तैयारी पर ही थी. उनको पता चल चुका है कि सरकार अब गिरने वाली है. चिराग ने कहा कि एनडीए में भाजपा और जदयू के बीच जो बयानबाजी हो रही है, उसको देखकर जरूर कहा जा सकता कि सब कुछ ठीक नहीं है. चिराग पासवान ने साफ-साफ कहा कि मुख्यमंत्री को ये एहसास हो गया है और यही कारण है कि वे समाज सुधार यात्रा कर रहे हैं. भले ही कोरोना को लेकर यात्रा रुकी हो, लेकिन जब-जब उन्हें ये एहसास होता है, वे इस तरह के यात्रा करते हैं.

संगठन मजबूत करने में जुटे चिराग

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार आज तक कभी भी जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में बिहार में कहीं दौरा करते नजर नहीं आए. नीतीश कुमार अपने राजनीति चमकाने के लिए ‘समाज सुधार यात्रा’ करते हैं. समाज से इनको कोई लेना-देना नहीं है. वहीं, चिराग पासवान ने मुकेश शहनी मामले पर कहा कि जो कुछ भी एनडीए में हो रहा है, वह अंदरूनी मामला है. मुकेश सहनी की पार्टी का एनडीए से सिर्फ बिहार में गठबंधन है, यूपी में नहीं है और दूसरे राज्यों में पार्टी चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र होती है. चिराग से जब पूछा गया कि आपको भी एनडीए में आने का न्यौता मिल रहा है, तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी हम संगठन को मजबूत करने में लगे हैं.

Tags: Bihar NDA, Chief Minister Nitish Kumar, Chirag Paswan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर