• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, बोले- बिहार में दलितों को किया जा रहा टारगेट

चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, बोले- बिहार में दलितों को किया जा रहा टारगेट

चिराग पासवान ने बिहार में दलितों को साजिश के तहत टारगेट करने का आरोप लगाया है (फाइल फोटो)

चिराग पासवान ने बिहार में दलितों को साजिश के तहत टारगेट करने का आरोप लगाया है (फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार में हाल के दिनों में हुई अपराध और हत्या की घटना को लेकर चिराग पासवान ने बिहार के राज्यपाल से मुलाकात कर उनको ज्ञापन भी सौंपा है.

  • Share this:

पटना. लोजपा सांसद चिराग पासवान (LJP MP Chirag Paswan) ने कहा है कि दलित-महादलित समाज के लोगों को बिहार में टारगेट किया जा रहा है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार इसे रोकने में पूरी तरह से विफल है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान ने कहा कि सीएम ने चुनाव के समय ही कहा था कि दलित की हत्या होती है तो उनके पर‍िजनों को सरकारी नौकरी दी जाएगी, लेकिन वो बयान सिर्फ मौखिक था. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ जाति की राजनीति करते हैं और मैं इसका गवाह हूं. मेरे पिता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) की जब तबीयत खराब हुई तो नीतीश कुमार ने क्या कहा था, यह पूरे बिहार ने सुना है.

चिराग पासवान ने लालू प्रसाद यादव के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें उन्होंने कहा था कि चिराग पासवान को अब हम लोगों के साथ आ जाना चाहिए. इस पर उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमारे अभिभावक हैं. उन्होंने हमें जिस तरीके से समर्थन दिया है, उसके लिए हम उनका धन्यवाद देते हैं, लेकिन अभी मेरा समय और ध्यान सिर्फ और सिर्फ आशीर्वाद यात्रा पर है. इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ मिल कर बिहार में राजनीति करने के सवाल को चिराग पासवान नजरअंदाज करते दिखे.

मालूम हो कि चिराग पासवान इन दिनों बिहार में आशीर्वाद यात्रा पर हैं. लोजपा सुप्रीमो ने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की. चिराग ने महामहिम से मुलाकात कर खराब कानून-व्यवस्था को लेकर ज्ञापन सौंपा. राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरीके से राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हुई है, उसकी शिकायत हमने राज्यपाल से की है. इस मामले में राजपाल ने जल्द ही कार्रवाई करने का भी भरोसा दिलाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज