NDA में विरोधाभास फैलाने के साथ 'वन वे ट्रैफिक' पर चल रहे कुशवाहा: चिराग पासवान

चिराग पासवान ने कहा कि कुशवाहा सीट शेयरिंग पर भी भ्रम फैला रहे हैं. वे प्रधानमंत्री का नाम लेकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं, जबकि पीएम ने सीट बंटवारे को लेकर कभी भी किसी से बात नहीं की है.

News18 Bihar
Updated: December 8, 2018, 3:28 PM IST
NDA में विरोधाभास फैलाने के साथ 'वन वे ट्रैफिक' पर चल रहे कुशवाहा: चिराग पासवान
सांसद चिराग पासवान (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: December 8, 2018, 3:28 PM IST
एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने  उपेंद्र कुशवाहा के एक बार फिर निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में रहकर एनडीए के विरोध में बोलना सरासर गलत है. चिराग ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा ने 'वन वे ट्रैफिक' बनाकर रखा है और वे खुद एनडीए में विरोधाभास फैला रहे हैं.

न्यूज 18 से बात करते हुए चिराग ने कहा कि कुशवाहा सीट शेयरिंग पर भी भ्रम फैला रहे हैं. वे प्रधानमंत्री का नाम लेकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं, जबकि पीएम ने सीट बंटवारे को लेकर कभी भी किसी से बात नहीं की है. गौरतलब है कि कुशवाहा बार-बार प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की बात कहते रहे हैं.

ये भी पढ़ें-   केन्द्रीय विद्यालय के लिए जमीन की मांग और नीतीश के शिक्षा मॉडल के खिलाफ कुशवाहा का उपवास

इससे पहले शुक्रवार को भी चिराग पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा को गठबंधन धर्म का पालन करने की नसीहत दी थी. एलजेपी नेता ने कहा था कि नैतिकता के आधार पर यह सही नहीं है कि जिस गठबंधन में हैं, उसी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-   पटना: नामी स्कूल के वॉशरूम में बच्चियों का बनाया जा रहा था वीडियो, जानिये क्या है मामला

 

बहरहाल अब खबर आई है कि 10 दिसंबर को होने वाली एनडीए की बैठक में कुशवाहा शामिल होंगे. हालांकि उनकी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करने की खबरें सामने आईं थीं.
Loading...

ये भी पढ़ें-  बिहार के मंत्री बोले- नीतीश BJP के पास आए थे, न कि पार्टी उनके पास गई थी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर