अब चिराग पासवान ने कोरोना को लेकर दी नीतीश कुमार को नसीहत, जेडीयू ने बताया कालीदास
Patna News in Hindi

अब चिराग पासवान ने कोरोना को लेकर दी नीतीश कुमार को नसीहत, जेडीयू ने बताया कालीदास
File Photo

बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा (Bihar Election 2020) चुनाव होने हैं, लेकिन इसके पहले से ही चिराग पासवान (Chirag Paswan) के तेवर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर काफी गर्म हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 2:40 PM IST
  • Share this:
पटना. रामविलास पासवान की लोजपा (LJP) यानी लोक जनशक्ति पार्टी ने फिर से बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Government) के काम पर सवाल खड़ा किया है. लोक जनशक्ति पार्टी ने प्रधानमंत्री के कोरोना टेस्टिंग को लेकर किए गए ट्वीट का हवाला लेते हुए नीतीश कुमार पर हमला किया है. इसको लेकर पार्टी द्वारा एक ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि पूर्व से ही यह मांग लोक जनशक्ति पार्टी करती आयी है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है. अब प्रधानमंत्री जी के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं, बल्कि विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके.

लोजपा ने पीएमओ द्वारा किए ट्वीट को रीट्वीट भी किया है. कोरोनो को लेकर लोजपा के इस बयान के बाद जेडीयू के तेवर काफी तल्ख हो गए. यही कारण रहा कि पार्टी के सांसद ललन सिंह ने चिराग पासवान को कालीदास की संज्ञा दे डाली. ललन सिंह ने कहा कि चिराग जिस डाल पर बैठते हैं उसी को काटते हैं.






चिराग की निगाहें कही हैं और निशाना कहीं. ललन ने कहा कि चिराग पासवान विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन निंदक जितना नजदीक रहे उतना अच्छा है. ललन सिंह ने कहा कि बिहार में आज 80 हजार टेस्ट हो रहे हैं और तीन दिन में जांच की संख्या बढ़कर एक लाख हो जाएगी. नीतीश कुमार काम करने में विश्वास रखते हैं.

इनपुट- अमितेश/रवि एस नारायण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज