Home /News /bihar /

chirag paswan targeted nitish government on the day of ambedkar jayanti nodaa

चिराग पासवान ने अम्बेडकर जयंती के बहाने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने अपने चाचा को लेकर कहा कि उन्होंने कई स्तरों पर तोड़ने का काम किया.

चिराग पासवान ने अपने चाचा को लेकर कहा कि उन्होंने कई स्तरों पर तोड़ने का काम किया.

MP Chirag Paswan: चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अपने चाचा पशुपति पारस पर भी निशाना साधा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चिराग ने अनुरोध किया कि सबसे अधिक समय तक मुख्यमंत्री रहे नीतीश कुमार बिहार की जनता के लिए कार्य करें. शिक्षा को लेकर कार्य करें.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजधानी के बापू सभागार में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने भीमराव अंबेडकर जयंती का आयोजन किया. इस मौके पर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने 5 प्रस्ताव पारित किया. पार्टी ने पद्मभूषण रामविलास पासवान को भारत रत्न देने, बिहार विधान मंडल में सरकार द्वारा रामविलास पासवान की प्रतिमा लगाने, हाजीपुर जंक्शन का नाम बदलकर रामविलास पासवान के नाम पर करने की मांग की.

सांसद सह राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के अलावा पार्टी के तमाम बड़े नेता और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता इस आयोजन में शामिल हुए. इस अवसर पर सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बाबा भीमराव के सिद्धांतों पर हमारे नेता पद्मभूषण रामविलास पासवान काफी पहले से चल रहे थे. अंबेडकर जयंती के दिन छुट्टी का प्रावधान भी उन्होंने शुरू किया था. हमारा भी प्रयास है कि हम भीमराव अंबेडकर और हमारे नेता रामविलास पासवान के पद चिह्नों पर चलें. गरीब, पिछड़े आम जनता के लिए कार्य करे.

सांसद चिराग पासवान ने 8 अक्टूबर को खगड़िया में रामविलास पासवान की प्रतिमा स्थापित करने की बात भी कही. चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अपने चाचा पशुपति पारस पर भी निशाना साधा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चिराग ने अनुरोध किया कि सबसे अधिक समय तक मुख्यमंत्री रहे नीतीश कुमार बिहार की जनता के लिए कार्य करें. शिक्षा को लेकर कार्य करें. चिराग पासवान ने कहा कि वे नीतीश कुमार से सवाल करते हैं इसलिए उन्हें चुभते हैं. चिराग ने चाचा पशुपति पारस पर हमला करते हुए कहा कि पहले पार्टी, फिर चुनाव चिह्न से उन्हें तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन चिराग पासवान टूटने वाला नहीं है. बिहार की जनता का प्यार और आशीर्वाद साथ है. शेर का बेटा हूं, लड़ता रहूंगा.

Tags: Bihar politics, Chirag Paswan, CM Nitish Kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर