लाइव टीवी
Elec-widget

चिराग पासवान के निशाने पर मांझी-तेजस्वी, एक को दी नसीहत तो दूजे पर कसा तंज

News18 Bihar
Updated: November 11, 2019, 3:11 PM IST
चिराग पासवान के निशाने पर मांझी-तेजस्वी, एक को दी नसीहत तो दूजे पर कसा तंज
चिराग पासवान बिहार के जमुई से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद हैं.

चिराग पासवान (Chirag Paswan) सोमवार को पटना (Patna) में थे जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मांझी (Manjhi) और तेजस्वी (Tejasvi) दोनों को निशाने पर लिया.

  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) के बर्थ डे सेलिब्रेशन पर चुटकी ली है. चिराग ने कहा कि तेजस्वी मेरे छोटे भाई हैं और वो गलतियां करते रहते हैं लेकिन हम भी उन्हें समझाते, सिखाते हैं और नसीहत भी दिया करते हैं. एकबार फिर उन्हें समझाएंगे कि ऐसी गलतियां ना करें.

पिता से मिलने का वक्त नहीं लेकिन बर्थ डे मना रहे

चिराग ने कहा कि तेजस्वी को समझना चाहिए कि उनके पिता जी जेल में हैं और उनकी तबियत ठीक नहीं रहती. तेजस्वी को हफ्ते में एक बार अपने पिताजी से मिलने का समय नहीं मिलता लेकिन पता नहीं कैसे वो अपने बर्थ सेलिब्रेट करने का वक्त निकाल लेते हैं. चिराग ने कहा कि तेजस्वी नेता प्रतिपक्ष हैं. ऐसे पदों पर रहकर उनको अपनी जिम्मेदारियों को समझना चाहिए क्योंकि सभी बड़े मौकों पर तेजस्वी कार्यक्रमों में शामिल भी नहीं होते ऊपर से उनकी पार्टी और खुद लालू जी गरीब गुरबों की बात करते हैं ऐसे में इन तस्वीरों को लेकर जनता तेजस्वी से जरूर सवाल पूछेगी.

मांझी मौसम वैज्ञानिक

चिराग ने हम पार्टी के मुखिया और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर भी बड़ा आरोप लगाया और कहा कि वो मौसम की तरह रंग बदलते हैं. चिराग ने कहा मौसम की तरह पाला बदलने से अब मांझी जी की भी विश्वसनीयता पर सवाल उठने लगे हैं. पहले वो मजबूती से एनडीए के साथ थे लेकिन जब उनको लगा कि यहां उनको रहने से लाभ नहीं है तो उन्होंने पाला बदल लिया और जब फिर वो महागठबंधन से एनडीए की तरफ आने की बात करते हैं तो बेशक जनता का अब उनपर से विश्वास उठता है.

शिवसेना के फैसले पर भी प्रतिक्रिया

चिराग ने मांझी को नसीहत देते हुए कहा कि मांझी जिस भी गठबंधन में रहें, पूरी ईमानदारी से रहें.  महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर चिराग ने कहा कि शिवसेना किनके साथ जा रही है ये तो नहीं पता, लेकिन इतना जरूर है कि शिवसेना पूरी तरह समर्थ है. वो अपनी बुद्धि, अपने विवेक से अपने आने वाले राजनीतिक भविष्य के लिए जो भी निर्णय लेगी बेशक सोंच समझकर ही लेगी.
Loading...

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- तमतमाए जीतन राम मांझी ने महागठबंधन को दिया दिसंबर तक का अल्टीमेटम

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने शाही अंदाज में मनाया बर्थ डे, चार्टर प्लेन में काटा केक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 3:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...