Bihar Election: चिराग का नीतीश के संन्‍यास पर तंज, बोले- साहब ने पिछले 5 साल का हिसाब नहीं दिया और...

10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार बिहार के मुख्‍यमंत्री नहीं रहेंगे- चिराग पासवान
10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार बिहार के मुख्‍यमंत्री नहीं रहेंगे- चिराग पासवान

Bihar Election: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का 7 नवंबर को मतदान होना है. इस बीच मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने राजनीति से संन्‍यास ऐलान कर दिया है. जबकि लोजपा प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीतीश के बयान पर तंज कसा है.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में अब तक दो चरण का मतदान हो चुका है और तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को मतदान होगा. इस दौरान सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. हालांकि राज्‍य में असली लड़ाई एनडीए और महागठबंधन के बीच है. जबकि लोजपा प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है. वह पार्टी के विजन 'बिहार1st, बिहारी1st' के दम पर वोट मांग रहे हैं. यही नहीं, वह दावा कर चुके हैं कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) 10 नवंबर के बाद बिहार के मुख्‍यमंत्री नहीं रहेंगे. जबकि नीतीश के राजनीति से संन्‍यास को लेकर भी चिराग ने जोरदार निशाना साधा है.

चिराग ने नीतीश पर साधा निशाना
लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के बिहार चुनाव 2020 को आखिरी चुनाव कहने के बाद जोरदार हमला बोला है. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'साहब ने कहा है कि यह उनका आख़िरी चुनाव है. इस बार पिछले 5 साल का हिसाब दिया नहीं और अभी से बता दिया अगली बार हिसाब देने आएंगे नहीं. अपना अधिकार उनको ना दें जो कल आपका आशीर्वाद फिर मांगने नहीं आएंगे. अगले चुनाव में ना साहब रहेंगे ना जेडीयू. फिर हिसाब किससे लेंगे हम लोग? इसके अलावा नीतीश के बयान पर चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश से 15 साल का हिसाब मांगा जा रहा था और हिसाब देने की बजाय वो अब मैदान छोड़ कर ही चले गए हैं. अगर नीतीश कुमार सोच रहे हैं संन्यास का ऐलान करने से भष्टाचार की जांच नहीं होगी. तो ये गलत है. वो मैदान छोड़कर भागे तब भी जांच होगी. 7 निश्चय, शराबबंदी, बाढ़ की जांच की जाएगी. कौन नीतीश कुमार को ऐसे इमोशनल कार्ड खेलने को बोलता है. नीतीश संन्यास ले लेंगे, तो उनकी पार्टी खत्म हो जाएगी.







लोजपा ने कही ये बात
जबकि लोजपा ने कहा कि नीतीश कुमार के संन्यास लेने के बयान के बाद जेडीयू के कई नेताओ में हड़कंप है. जेडीयू के कई नेता अब बेरोज़गार हो गए हैं. इन बेरोजगारों को 'बिहार1stबिहारी1st' में कोई जगह नहीं दी जाएगी. वह हमेशा बेरोजगार ही रहेंगे. बिहार को अब और बर्बाद नहीं होने देना है. जो लोग मैदान छोड़ कर भाग चुके हैं ऐसों पर कौन विशवास करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज