Home /News /bihar /

chirag paswan told cbi raid on lalu rabri residence action taken under the rules nodaa

लालू-राबड़ी के ठिकानों पर सीबीआई रेड को चिराग पासवान ने बताया - नियम के तहत हुई कार्रवाई

सीबीआई छापेमारी को चिराग ने बताया - नियमतः कार्रवाई.

सीबीआई छापेमारी को चिराग ने बताया - नियमतः कार्रवाई.

MP Chirag Paswan: चिराग पासवान ने कहा कि जो भी कार्रवाई हो रही है, वह नियमतः हो रही है. लालू यादव और तेजस्वी यादव की गैरमौजूदगी में की गई छापेमारी पर चिराग पासवान ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि समय देखकर ऐसी कार्रवाई की जाती है.'

पटना. लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है. जहां राजद ने बीजेपी पर निशाना साधा है और सीबीआई के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है, वहीं बीजेपी के मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बीजेपी का इससे कोई लेना देना नही है. इसी बीच सांसद चिराग पासवान ने इस कार्रवाई को लेकर कहा कि जो भी कार्रवाई हो रही है, वह नियमतः हो रही है.

सांसद चिराग पासवान ने लालू यादव के 17 ठिकानों पर चल रही सीबीआई की रेड पर कहा कि यह यह जांच का विषय है. उन्होंने कहा, राजद का यह आरोप लगाना कि बीजेपी जानबूझकर कर रही है, यह राजद का अपना विचार हो सकता है. चिराग पासवान ने कहा कि जो भी कार्रवाई हो रही है, वह नियमतः हो रही है. लालू यादव और तेजस्वी यादव की गैरमौजूदगी में की गई छापेमारी पर चिराग पासवान ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि समय देखकर ऐसी कार्रवाई की जाती है.’ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए अल्टीमेटम पर चिराग पासवान ने कहा कि इसे राजनीति से जोड़कर देखना गलत है.

लालू अपने कृत्यों का सामना करें : बीजेपी

राजद के आरोप लगाने पर बीजेपी के मंत्री अमरेंद्र प्रताप ने कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने से मामला खत्म नहीं होगा. पुराना मामला है, रेलवे से संबंधित मामला है. अदालत का भी आदेश है, उसके कारण छापेमारी हो रही है. भाजपा को कोसने से कुछ नहीं होगा. अमरेंद्र प्रताप ने कहा कि ये मनमोहन सिंह के कार्यकाल में भी सीबीआई थी, लालू यादव अपने किए हुए कृत्यों का सामना करें.

सीबीआई के खिलाफ राजद चाहे तो कोर्ट जाए : जदयू

जदयू के नेता और मंत्री अशोक चौधरी ने राबड़ी आवास पर हो रही छापेमारी को लेकर कहा कि रेलवे रिक्रूटमेंट को लेकर बहुत लंबे समय से राजनीतिक दलों के लोग बार-बार प्रश्न उठाते रहे कि कहीं न कहीं पारदर्शिता नहीं बरती गई है. इस मुद्दे पर बहुत से लोगों ने कंप्लेंट किया था. यह जो छापेमारी हुई है, उसके लिए सीबीआई के पास कई वजह थी. इसी आधार पर सीबीआई जांच के लिए पहुंची है और जांच कर रही है. अगर राजद के लोगों को लगता है कि सीबीआई पारदर्शिता के साथ जांच नहीं कर रही है तो वह कोर्ट में जाकर सीबीआई के खिलाफ मामला दे सकते हैं.

Tags: CBI Raid, Chirag Paswan, Lalu Yadav News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर