पटना पहुंचे ऋतिक रोशन ने कहा- 'लगता है पिछले जन्म में मैं भी बिहारी था'

ऋतिक ने कहा कि आनन्द सर का किरदार निभाना खास कर के उनकी जीवनी को मेरे लिए काफी टफ था लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है.

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 5:32 PM IST
पटना पहुंचे ऋतिक रोशन ने कहा- 'लगता है पिछले जन्म में मैं भी बिहारी था'
फिल्म सुपर थर्टी के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे ऋतिक रोशन
Amrendra Kumar
Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 5:32 PM IST
बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन मंगलवार को अपनी फ़िल्म सुपर 30 के प्रमोशन के लिए पटना में थे. इस दौरान ऋतिक ने एक प्रेस सम्मेलन को सम्बोधित किया और फ़िल्म, अपने किरदार समेत बिहार को लेकर बात की.

ऋतिक ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं पिछले जन्म में बिहारी ही था. मेरे अंदर कुछ ऐसी बातें हैं जिससे लगता है कि मैं भी बिहारी था. उन्होंने कहा कि गुरु पूर्णिमा जैसे शुभ अवसर पर मैं पटना में हूं ये मेरे लिये काफी सम्मान की बात है.

टफ था आनंद सर का किरदार

ऋतिक ने कहा कि आनन्द सर का किरदार निभाना खास कर के उनकी जीवनी को मेरे लिए काफी टफ था लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है. ऋतिक ने कहा कि मेरे दिल में इस रोल को लेकर पैशन था जिसने मेरे पूरे काम को काफी हद तक आसान कर दिया. उन्होंने कहा कि मुझे पटना आकर काफी अच्छा लग रहा है.

पटना एयरपोर्ट पर ऋतिक रोशन


सुपर थर्टी के तर्ज पर किया ऋतिक का सेलेक्शन

गणितज्ञ आनंद ने ऋतिक रोशन का स्वागत करते हुए कहा कि ये मेरे लिए गर्व की बात है कि ऋतिक ने मेरा किरदार निभाया है. कई लोग मेरा किरादर निभाना चाहते थे मैंने भी सुपर 30 की तर्ज पर अपने किरदार के लिए ऋतिक को ही लिया. आनंद ने फिल्म की सफलता के बारे में कहा कि जब आपको सफलता मिलती है तो आपके सारे दर्द दूर हो जाते हैं.
Loading...

सुपर थर्टी के पोस्टर में ऋतिक रोशन


ऋतिक के साथ आनंद ने किया डांस

कार्यक्रम के दौरान आनंद ने ऋतिक की पहली फिल्म कहो न प्यार है के गाने एक पल की जीना... पर डांस स्टेप्स दिए. कार्यक्रम की शुरूआत में ऋतिक रोशन ने आनंद के गुरु समेत कई शिक्षाविदों को शॉल ओढा कर सम्मानित किया. इस दौरान ऋतिक ने आनंद का भी सम्मान किया और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. ऋतिक की एक झलक पाने को फैन्स काफी देर तक पटना एयरपोर्ट समेत होटल के बाहर खड़े रहे. ऋतिक ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया और उनको सेल्फी भी दी.

बिहार में टैक्स फ्री है सुपर थर्टी

मालूम हो कि बिहार में सुपर थर्टी टैक्स फ्री कर दी गई है. ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को रिलीज़ हुई थी. रिलीज के बाद से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. जानकारी के मुताबिक अब तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 43 करोड़ का कारोबार कर चुकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 5:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...