Assembly Banner 2021

सोनाक्षी सिन्हा की मां ने बताया, क्यों पापा के चुनाव प्रचार के लिए पटना नहीं पहुंची 'दबंग गर्ल'

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पति शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचीं पूनम सिन्‍हा ने सोनाक्षी सिन्‍हा के न आने की वजहों का खुलासा किया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में बिहार की जिन सीटों पर सबकी नजरें हैं उसमें पटना साहिब भी शामिल है. राजधानी पटना की इस सीट पर चुनाव प्रचार का दौर जोरों पर है औऱ रोजाना कोई न कोई बड़ा नेता रोड शो कर रहा है लेकिन एक चेहरा जिसे पूरा पटना ढूंढ रहा है वो है सिने स्टार सोनाक्षी सिन्हा.

दरअसल इस सीट से कांग्रेस के टिकट शत्रुघ्न सिन्हा जीत की हैट्रिक लगाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. चुनाव प्रचार में शत्रु को उनकी पत्नी और लखनऊ से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वालीं पूनम सिन्हा समेत बेटों का भी साथ मिल रहा है. लेकिन, कोई चेहरा अगर नहीं दिखा है तो वो है उनकी बेटी और बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा.

सोनाक्षी पटना क्यों नहीं आ पाई हैं? इसका जवाब उनकी मां पूनम सिन्हा ने दिया. पटना पहुंचीं पूनम ने कहा कि हो सकता है कि सोनाक्षी के पापा को लगा हो कि अपनी बेटी के प्रचार किए बगैर ही वह (शत्रुघ्न सिन्हा) पटना साहिब से जीत का हैट्रिक लगा देंगे. पूनम ने इसके साथ ही ये भी कहा कि सोनाक्षी अभी अपनी अगली फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसी कारण से वह पटना नहीं आ सकी हैं.



चुनाव प्रचार का कमान संभाला
सोमवार को पटना में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने पटना साहिब लोकसभा सीट से प्रचार की कमान संभाली. प्रचार करने पटना साहिब पहुंची पूनम ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा की जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त दिखीं. पूनम सिन्हा ने कहा, 'मैं पटना सपा उम्मीदवार के तौर पर नहीं, बल्कि पत्नी के तौर पर और पत्नी धर्म निभाने पहुंची हूं. शत्रुघ्न सिन्हा भी हमारे प्रचार में लखनऊ पहुंचे थे.' पूनम सिन्हा ने शत्रु के पटना साहिब से हैट्रिक लागाने की बात करते हुए कहा कि यहां सबको प्यार मिलेगा.

पूनम ने बेटे कुश के राजनीति में आने के दिए संकेत
शत्रुघ्न सिन्हा के छोटे पुत्र कुश सिन्हा ने रवि शंकर प्रसाद पर हमला करते हुए कुर्सी के लिए चुनाव लड़ने की बात कही. वहीं, पूनम सिन्हा ने भी अपने पुत्र के राजनीति में आने के संकेत दिए. मालूम हो कि पटना साहिब सीट से शत्रुघ्न सिन्हा का मुकाबला केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद से हो रहा है. इस सीट पर 19 मई को वोटिंग होनी है.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें- 

'शूर्पणखा' से 'जल्लाद' तक कुछ इस कदर बिहार में गिर रही नेताओं की भाषायी मर्यादा

ये भी पढ़ें- आरा में बोले तेजप्रताप यादव, करण-अर्जुन नहीं बल्कि कृष्ण और अर्जुन हैं हम दोनों भाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज