लाइव टीवी

CAA पर संग्राम: पटना में बंद समर्थकों ने मचाया उत्पात, बसों में की तोड़फोड़ और यात्रियों को बसों से उतारा

News18 Bihar
Updated: December 21, 2019, 1:09 PM IST

हाथों में डंडे लिए आरजेडी समर्थकों ने मीठापुर बस स्टैंड के बाहर खड़ी बसों में तोड़फोड़ की, साथ ही आगजनी की और लाठी-डंडे चलाए. कार्यकर्ताओं ने इस दौरान यहां पटना पुलिस के लगाए बैरिकेटिंग बोर्ड्स को भी नहीं बख्शा

  • Share this:
पटना. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ शनिवार को आरजेडी (RJD) के बिहार बंद (Bihar Bandh) को लेकर राजधानी पटना (Patna) में सुबह से बंद समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया. मीठापुर बस स्टैंड से लेकर करबिगहिया इलाके और पटना जंक्शन तक बंद समर्थकों ने हंगामा और तोड़फोड़ किया. हाथों में डंडे लिए बंद समर्थकों ने मीठापुर बस स्टैंड के बाहर खड़ी बसों में तोड़फोड़ की. इस दौरान बसों में बैठे यात्रियों को बस से उतार दिया गया. इस वजह से बस स्टैंड पर बसों का परिचालन पूरी तरह ठप है. राहगीरों को इससे भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  प्रदर्शनकारियों ने वहां पटना पुलिस के लगाए बैरिकेटिंग बोर्ड्स को भी नहीं बख्शा.




हंगामा कर रहे बंद समर्थकों को पुलिस ने जब खदेड़ा (दौड़ाया) तब वो पटना जंक्शन एरिया में घुस गए. पटना पुलिस यहां भी बंद समर्थको का पीछा करते-करते आ पहुंची. रेल पुलिस ने बंद समर्थकों को पकड़ा. इस दौरान पटना पुलिस ने उन्हें अपने कब्जे में लेना चाहा तो दोनों पक्षों के बीच नोकझोंक हो गई.

पटना में बंद समर्थकों ने सड़कों पर उतर कर जबरन लोगों की गाड़ियां रोकी
वहीं, आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पटना सिटी के कुम्हरार गुमटी के पास रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया.  सैकड़ों की संख्या में बंद समर्थकों ने रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कई कार्यकर्ता रेलवे ट्रैक पर लेट गए और उन्होंने अपना आक्रोश प्रकट किया.

बिहार बंद के दौरान RJD कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह आगजनी की जा रही है. साथ ही यातायात को भी बाधित कर दिया गया है. RJD समर्थकों के हुड़दंग के कारण आम जनता को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें

बिहार बंद: सड़कों पर उतरे RJD कार्यकर्ता,जहानाबाद में ट्रेन रोक ट्रैक जाम किया

क्या बिहार बंद के बहाने तेजस्वी के नेतृत्व क्षमता की परख होगी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 10:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर