लाइव टीवी

AK-47 में बाहुबली MLA अनंत सिंह को मिलेगी जमानत ? सुनवाई आज

News18 Bihar
Updated: November 20, 2019, 11:54 AM IST
AK-47 में बाहुबली MLA अनंत सिंह को मिलेगी जमानत ? सुनवाई आज
बाहुबली विधायक अनंत सिंह.

पटना के कोर्ट में दिए गए आवेदन में इस बात का भी जिक्र है कि पुलिस ने साजिश के तहत अनंत सिंह के लदमा स्थित पुश्तैनी घर से AK-47 हथियार बरामदगी दिखायी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 20, 2019, 11:54 AM IST
  • Share this:
पटना. AK-47 मामले में मोकामा विधायक अनन्त सिंह (MLA Anant Singh) की नियमित जमानत अर्जी (Bail Petition) पर आज सुनवाई होगी. ये सुनवाई आज पटना के CJM कोर्ट में होगी. मोकामा से बाहुबली विधायक अनन्त सिंह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और वो बिहार की भगालपुर (Bhagalpur) जेल में बंद हैं. इसके साथ ही CJM कोर्ट में इस मामले की भी जानकारी मिलेगी कि इस केस में ASP लिपि सिंह ने विधायक अनन्त सिंह के खिलाफ क्या पुख्ता सबूत इकठ्ठा किया है.

ASP पर लगे हैं आरोप

अनन्त सिंह की जमानत के लिए दिए गए आवेदन में कहा गया है कि इस कांड की अनुसन्धानकर्ता ASP लिपि सिंह ने सादे कागज पर जबर्दस्ती हस्ताक्षर लिये हैं जिस की कोर्ट में शिकायत की गई थी और उनका फर्जी बयान तैयार किया गया है. पुलिस ने उनके नौकर का फर्जी बयान बनाकर इस कांड में अनंत सिंह को राजनीति कारणों से फंसाया गया है. आवेदन में इस बात का भी जिक्र है कि पुलिस ने साजिश के तहत अनंत सिंह के लदमा स्थित पुश्तैनी घर से AK-47 हथियार बरामदगी दिखायी है.

घर से मिले थे एके-47 और हैंड ग्रेनेड

मालूम हो कि अनंत सिंह के घर से रेड के दौरान पुलिस की टीम को एके-47 और हैंड ग्रेनेड जैसे घातक हथियार मिले थे जिसके बाद से वो फरार चल रहे थे. इस मामले में पुलिस की गिरफ्त से बचते हुए अनंत सिंह ने दिल्ली की कोर्ट में सरेंडर किया था. अनंत सिंह को दिल्ली में सरेंडर करने के बाद पटना लाया गया था जहां से उनको कुछ दिन बेउर जेल में रखने के बाद भागलपुर जेल शिफ्ट कर दिया गया था.

इनपुट- क्रांति कुमार

ये भी पढ़ें- डॉक्टरों के लिए पहेली बनी इस गांव में फैली बीमारी, पांच मासूमों की हो चुकी है
Loading...

ये भी पढ़ें- घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति की हत्या, गाय की मदद से हत्यारे तक जा पहुंची पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...