Home /News /bihar /

पटना जंक्शन के पास आपस में भिड़े टेम्पू चालक और दूध व्यवसायी, 50 से अधिक ऑटो के टूटे शीशे

पटना जंक्शन के पास आपस में भिड़े टेम्पू चालक और दूध व्यवसायी, 50 से अधिक ऑटो के टूटे शीशे

पटना जंक्शन के पास ऑटो और दूधवालों में हुई मारपीट के बाद बिखरा सामान

पटना जंक्शन के पास ऑटो और दूधवालों में हुई मारपीट के बाद बिखरा सामान

Patna News: पटना जंक्शन स्थित टेम्पू स्टैंड के पास हुई इस घटना और आपसी मारपीट की मुख्य वजह पार्किंग का विवाद बताया जाता है. बुधवार को देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में बदल गया. इस दौरान दूध व्यवसायियों ने कहर बरपाते हुए 100 से अधिक टेम्पू में तोड़फोड़ की और आराम से चलते बने.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बुधवार को पटना जंक्शन स्थित टेम्पू स्टैंड (Auto Stand) और दूध मार्केट का इलाका रणक्षेत्र में बदल गया. देखते ही देखते दुग्ध व्यवसायियों के हंगामे और तोड़फोड़ के कारण पूरे इलाके में भगदड़ मच गई और नजारा रणक्षेत्र का बन गया. इस दौरान दूध व्यवसायियों ने टेम्पू स्टैंड और बाहर में खड़े 50 से अधिक टेम्पुओं में जमकर तोड़फोड़ की और सभी टेम्पुओ के शीशे फोड़ डाले. बाद में भारी संख्या में स्थानीय पुलिस पहुंचीं.

खुद मजिस्ट्रेट भी पहुंचे और मामले की जांच की. स्थानीय लोगों और टेम्पू चालकों ने पुलिस को यह बताया कि दूध मार्केट में पनीर और दूध के व्यवसायियों द्वारा लगातार मार्केट के सामने खड़े टेम्पुओं को हटाने का दबाब डाला जाता है. दूघ मार्केट को प्रसाशन ने हटा दिया था लेकिन ये लोग अवैध रूप से नकली पनीर का व्यवसाय करते हैं. बुधवार को इसी कड़ी में 50 की संख्या में लाठीधारी लोगों को इन्होंने बुलाया था और लाठीधारीयों ने सभी टेम्पुओं में जमकर तोड़ फोड़ की और 50 से अधिक टेम्पुओं के शीशे को फोड़ दिया.

यही नहीं सामने खड़ी कई चाय नाश्ते की दुकान में भी जमकर तोड़फोड़ की गई है. चाय नाश्ते के ठेले को रास्ते पर उलट दिया गया है और टेम्पू चालको के साथ मारपीट भी की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक दूघ व्यवसायी को पूछताछ के लिए पकड़ा और थाने ले गयी. भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गयी थी. टेम्पू चालको ने अपने टेम्पुओं के नुकसान को लेकर हंगामा भी किया जिसके बाद पुलिस ने उनको समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर दोषियों की गिरफ्तारी के लिए जांच में लगी है.

Tags: Bihar latest news, Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर