Home /News /bihar /

पटना में BJP-RJD कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, बीच सड़क धरना पर बैठे विधायक

पटना में BJP-RJD कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, बीच सड़क धरना पर बैठे विधायक

पटना में राजद-बीजेपी समर्थकों के बीच हुई मारपीट के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना में राजद-बीजेपी समर्थकों के बीच हुई मारपीट के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना बाईपास इलाके में हुई इस घटना से नाराज बीजेपी के विधायक (BJP MLA) बीच सड़क पर धरना देने लगे. पुलिस ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया और इस बाबत शिकायत दर्ज की.

पटना. राजधानी पटना में राजद और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है. घटना पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के बड़ा हसनपुर के समीप बख्तियारपुर की है. यहां भाजपा विधायक (BJP MLA) रणविजय सिंह के काफिले में घुसी राजद कार्यकर्ताओं की स्कॉर्पियो (Scorpio) ने बोलेरो में टक्कर मार दी. इस टक्कर के विवाद को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और राजद कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक हो गई और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गयी.

बैठक से लौट रहे थे विधायक
घटना से गुस्साए भाजपा विधायक रणविजय सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. मारपीट और हंगामा की सूचना मिलते ही खुसरूपुर और फतुहा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित कार्यकर्ताओं को शांत कराया. बाद में इस संबंध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजद कार्यकर्ताओं के खिलाफ स्थानीय खुसरूपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जाता है कि बख्तियारपुर के भाजपा विधायक रणविजय सिंह अपने समर्थकों के साथ अलावलपुर स्थित शक्ति केंद्र में बैठक कर खुसरूपुर स्थित बड़ा हसनपुर लौट रहे थे. इसी दौरान राजद कार्यकर्ताओं की स्कॉर्पियो ने प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के सदस्य कुंवर विजय पासवान के बोलेरो गाड़ी में टक्कर मार दी.

पुलिस ने संभाली स्थिति
भाजपा कार्यकर्ताओं ने जब इस बात का विरोध किया तो राजद कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे और देखते ही देखते दोनों दल के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट शुरू हो गयी. बताया यह भी जा रहा है कि हंगामा की सूचना मिलने पर बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक अनिरुद्ध यादव भी मौके पर पहुंच गए, जिससे दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच तनाव उत्पन्न हो गया. घटना के संबंध में पूछे जाने पर बख्तियारपुर विधायक रणविजय सिंह ने राजद कार्यकर्ताओं पर गुंडई करने का आरोप लगाते हुए पूरे मामले से पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को अवगत करा दिए जाने की बात दोहराई. विधायक ने राज्य सरकार से अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की भी मांग की है.

Tags: Bihar News, Bihar rjd, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर