Bihar Election: टिकट को लेकर राबड़ी आवास के बाहर जमकर मारपीट, भोजपुर के RJD विधायक चोटिल

बड़हरा विधायक सरोज यादव की फाइल फोटो
बड़हरा विधायक सरोज यादव की फाइल फोटो

Bihar Election 2020: बिहार के भोजपुर जिले मे पहले चरण में ही चुनाव होने हैं ऐसे में टिकट की दावेदारी को लेकर सभी दलों के नेता और सीटिंग विधायक पटना में कैंप किए हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 7:04 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान को लेकर प्रत्याशियों के नाम जारी करने का काम अंतिम दौर में है. ऐसे में सभी नेता चाहे वो सीटिंग विधायक हो या फिर इलाके के दावेदार अपने-अपने दावे पेश कर रहे हैं. इस कड़ी में पार्टी के दफ्तरों समेत नेताओं के आवास के बाद भी बाहर भी समर्थकों और विधायकों की भीड़ लग रही है. ऐसी ही घटना सोमवार की देर शाम पटना में राबड़ी आवास के बाहर हुई जहां टिकट को लेकर राजद के ही दो गुट आपस में भिड़ गए.

आपस में भिड़ने वाले दोनों गुट भोजपुर से ही थे. इस गुट में एक का प्रतिनिधित्व जहां पार्टी के वर्तमान विधायक सरोज यादव कर रहे थे तो दूसरे दावेदार गजेंद्र यादव थे. टिकट को लेकर ही दोनों पक्षों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि जमकर लात घूंसे चले. इस दौरान बड़हरा के विधायक सरोज यादव को चोटें भी आई हैं.





पटना में देर रात राबड़ी आवास के बाहर जमकर हंगामा होता रहा. मारपीट की जानकारी खुद विधायक सरोज यादव ने न्यूज़ 18 को दी. सरोज जिनका की टिकट लगभग बड़हरा सीट से कट गया है ने कहा कि कुछ लोग नहीं चाहते कि हम आरजेडी के सिंबल पर इलाके से दोबारा चुनाव लड़ें. हमारे खिलाफ बड़ी साजिश चल रही है और हमें बेवजह परेशान और बदनाम करने की कोशिश की जा रही है तभी तो राबड़ी आवास के बाहर पार्टी के विधायक पर कोई बदमाश हमला कर देता है. विधायक का कहना है कि उनके सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों के चलते वो सुरक्षित हैं वहीं उनका कहना है कि हमारे समर्थकों ने किसी से कोई मारपीट नहीं की.

मालूम हो कि भोजपुर जिले की बड़हरा सीट से सरोज यादव का उनकी ही पार्टी के नेता लगातार विरोध कर रहे हैं. राजद से विश्वस्त सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पार्टी ने इस बार सरोज यादव का पत्ता काट दिया है और उनकी जगह इलाके के पूर्व विधायक और लालू शासन में मंत्री रहे एक नेता को टिकट दे सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज