लाइव टीवी

नीतीश कुमार और सुशील मोदी एक साथ करेंगे चुनाव प्रचार, NDA प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

News18 Bihar
Updated: October 17, 2019, 8:09 AM IST
नीतीश कुमार और सुशील मोदी एक साथ करेंगे चुनाव प्रचार, NDA प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट
सुशील मोदी और नीतीश कुमार आज तीन चुनावी सभाओं को साथ में संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सीवान के दरौंदा और किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के अलावा समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशियों (NDA Candidates) के समर्थन में साथ में चुनाव प्रचार करेंगे.

  • Share this:
पटना.  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) बिहार विधानसभा (Assembly) की पांच और लोकसभा की एक सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए (NDA) प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार अभियान में उतरेंगे. पहले दिन दोनों नेता एक साथ तीन सभाओं को संबोधित करेंगे.

पहले दिन सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सीवान के दरौंदा विधानसभा क्षेत्र के लाल बहादुर शास्त्री उच्च विद्यालय मैदान बगौरा में जेडीयू प्रत्याशी अजय सिंह के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे.

इसके बाद वे दोनों इकट्ठे समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के उच्च विद्यालय मैदान शिवाजीनगर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे जहां लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रत्याशी प्रिंस राज के पक्ष में प्रचार करेंगे. इसके बाद वे किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के पोठिया कचहरी मैदान में बीजेपी की प्रत्याशी स्वीटी सिंह के लिए समर्थन मांगेंगे.

सीवान के दरौंदा और किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के साथ समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में भी नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी एक साथ चुनाव प्रचार करेंगे. (फाइल फोटो)


18 अक्‍टूबर को भी सीएम करेंगे प्रचार
बता दें कि इसके बाद 18 अक्टूबर को भी सीएम नीतीश एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान उनके साथ शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा रहेंगे और सबसे पहले बांका के बेलहर विधानसभा क्षेत्र के झामा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

भागलपुर और बख्तियारपुर में भी सभाएं
Loading...

इसके बाद भागलपुुर के नाथनगर विधानसभा क्षेत्र स्थित सबौर प्रखंड के उच्च विद्यालय मैदान, बहादुरपुर में चुनावी सभा करेंगे. फिर वे सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए निकलेंगे जहां वे उच्च विद्यालय के मैदान में चुनावी सभा करने के बाद उसी दिन वह पटना लौट आएंगे.

अमित शाह ने कही यह बात
गौरतलब है कि एक बुधवार को गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने न्यूज़18 नेटवर्क (News18 Network) ग्रुप के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में स्पष्ट किया कि बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (NDA) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा.

amit shah, bjp
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने न्यूज़18 के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी से खास बातचीत की.


बीजेपी-जेडीयू में अनबन की अटकलों पर विराम
बीजेपी-जेडीयू के बीच अनबन की खबरों को विराम देते हुए अमित शाह ने कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन 'अटल' है. गृह मंत्री ने कहा, 'जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी चुनाव में एक साथ नीतीश जी के नेतृत्व में ही उतरेंगी. ये एकदम स्पष्ट है.' भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बयान के बाद स्पष्ट हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा बने रहेंगे.

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...