लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात को CM नीतीश ने किया खारिज, कहा- फालतू बात

News18 Bihar
Updated: October 31, 2019, 11:44 AM IST
केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात को CM नीतीश ने किया खारिज, कहा- फालतू बात
केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल होने की अटकलों को सीएम नीतीश ने फालतू बात करार दिया है.

इस तरह की अटकलबाजियों पर नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हुई है और जेडीयू के मंत्रिपरिषद में शामिल होने की बात फालतू है.

  • Share this:
पटना. जनता दल यूनाइटेड (JDU) के केंद्रीय मंत्रिपरिषद (Council of Ministers) में शामिल होने की खबरों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने नकार दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हुई है और मंत्रिपरिषद में शामिल होने की बात फालतू है. बता दें कि गुरुवार को जेडीयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक में केसी त्यागी ने ही इस बात को सामने रखा था कि अगर उचित प्रतिनिधित्व दिया गया तो जनता दल यूनाइटेड केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हो सकती है.

सीएम नीतीश ने कहा था- कभी नहीं होंगे शामिल
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नए मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण के समय उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिलने के कारण नीतीश कुमार ने नाराजगी जाहिर करते हुए ऐलान किया था की जनता दल यूनाइटेड मंत्रिपरिषद में कभी शामिल नहीं होगी.

केसी त्यागी ने कहा था कि उचित भागीदारी मिलेगी तो करेंगे विचार

बता दें कि बुधवार को जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि अगर सही अनुपात में प्रतिनिधित्व मिलता है तो जेडीयू केंद्र की सरकार में शामिल होने को तैयार है.

पवन वर्मा ने भी केसी त्यागी के बयान की पुष्टि की थी
इसके बाद जेडीयू की तरफ से दूसरा बयान पार्टी के महासचिव पवन वर्मा का आया था. वर्मा ने भी केसी त्यागी की बातों को आगे बढ़ाते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा कि जेडीयू को उचित भागीदारी मिलती है तो केंद्र की सरकार में शामिल होने के लिए पार्टी और हमारे अध्यक्ष नीतीश कुमार जरूर अमल करेंगे. लेकिन अब जबकि सीएम नीतीश कुमार ने इससे इनकार किया है तो सारी अटकलें और कयासबाजियां खत्म हो गई हैं.
Loading...

(इनपुट- रवि एस नारायण)

ये भी पढ़ें-

इस साल भी छठ पूजा नहीं कर रहीं राबड़ी देवी, कई मुसीबतों से घिरा है लालू परिवार

जानवरों से फसल बचाने को खेत में लगा रखी थी बिजली की तार, करंट लगने से 3 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...