लाइव टीवी

दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए साझा रैली करेंगे अमित शाह और CM नीतीश, 2 फरवरी को बुराड़ी में जनसभा
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 29, 2020, 2:07 PM IST
दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए साझा रैली करेंगे अमित शाह और CM नीतीश, 2 फरवरी को बुराड़ी में जनसभा
दिल्ली में एक साथ चुनाव प्रचार करेंगे सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह.

2 फरवरी को दिन के 12 बजे दिल्ली के बुराड़ी में अमित शाह और नीतीश कुमार की साझा रैली होगी. उसी दिन दोपहर बाद 4 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और नीतीश कुमार संगम विहार में साझा रैली को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
पटना. मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने साफ-साफ कहा कि प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को जेडीयू (JDU) में शामिल करने के लिए बीजेपी (BJP) के तत्कालीन अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था इसलिए उन्हें पार्टी में लाए. इसके बाद पीके ने भी सीएम नीतीश पर पलटवार किया. इसपर अभी राजनीति ठंडी भी नहीं हुई है कि ये खबर आ गई कि दिल्ली चुनाव में सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह (Amit Shah) साझा चुनाव प्रचार करेंगे. दरअसल ये खबर इसलिए अहम है कि पीके की कंपनी I-PAC दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बना रही है.

जेडीयू नेता व बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने साझा चुनाव प्रचार कार्यक्रम का ऐलान करते हुए बताया कि 2 फरवरी को दिन के 12 बजे दिल्ली के बुराड़ी में अमित शाह और नीतीश कुमार की साझा रैली होगी. उसी दिन दोपहर बाद 4 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और नीतीश कुमार संगम विहार में साझा रैली को संबोधित करेंगे.

बता दें कि दिल्ली चुनाव में बीजेपी-जेडीयू और एलजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है जबकि दूसरी ओर आम आदमी पार्टी अकेले चुनाव मैदान में है. माना जा रहा है कि पीके ने सीएम नीतीश को इस बात पर राजी करने की कोशिश की थी कि वह दिल्ली चुनाव अकेले लड़े. हालांकि सीएम नीतीश ने गठबंधन की मजबूती के लिहाज से साथ लड़ने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 2:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर