मीडिया पर भड़के CM नीतीश, मार्शल से कहकर पत्रकारों को निकाला बाहर

नीतीश कुमार को लगातार मीडिया वाले कवर कर रहे थे. जब लगातार कैमरा चमक रहा था. तो नीतीश कुमार गुस्से में आ गए और उन्होंने मीडिया वालों को खरी-खोटी सुनाई.

News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 5:06 PM IST
News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 5:06 PM IST
पटना में एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान ने शुक्रवार को राज्यसभा के लिए नॉमिनेशन फाइल किया. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार वहां मौजूद मीडियाकर्मियों पर भड़क गए. नीतीश कुमार ने सभी मीडिया वालों को वहां से निकालने के आदेश दे दिए. नीतीश कुमार इतने ज्यादा गुस्से में थे कि उन्होंने पत्रकारों को खूब खरी-खोटी सुनाई और मार्शल की मदद से पत्रकारों को बाहर निकलवा दिया.

दरअसल सीएम नीतीश कुमार इन दिनों मीडिया से खासे नाराज चल रहे हैं. इस घटना ने आग में घी का काम किया. हुआ ये कि नॉमिनेशन फाइल करते वक्त मीडियावालों के जमावड़े से रिटर्निग ऑफिसर के पास भीड़ लग गई. इसमें कई कैमरा पर्सन सीएम के काफी करीब चले गए.

रामविलास पासवान के साथ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय सहित कई सांसद, विधायक, नेता भी मौजूद थे. नीतीश कुमार को लगातार मीडिया वाले कवर कर रहे थे. जब लगातार कैमरा चमक रहा था. तो नीतीश कुमार गुस्से में आ गए और उन्होंने मीडिया वालों को खरी-खोटी सुनाई. कहा आप गलत जगह पर खड़े हैं और वहां से आप हट जाइए.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे विधानसभा के मार्शल तमाम मीडिया वालों को बाहर निकालने लगे. आप देखिए कैसे नीतीश कुमार मीडिया वालों पर गुस्सा करते हैं उसके बाद मार्शल उन्हें बाहर निकाल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 

बंगला विवाद: नीतीश सरकार ने तेजस्वी यादव को दी क्लीन चिट

बिहार: BJP के नए अध्यक्ष की तलाश, चर्चा में हैं ये नाम
First published: June 21, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...