लाइव टीवी

बिहार: JDU नेता ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के लिए मांगा 'भारत रत्न', जानें क्यों
Patna News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 1:25 PM IST
बिहार: JDU नेता ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के लिए मांगा 'भारत रत्न', जानें क्यों
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि निजी और सरकारी अस्‍पतालों को मिलाकर कुल 4000 बेड उपलब्‍ध हैं. (फाइल फोटो)

JDU नेता ने अपने ट्वीट में लिखा, दिल्ली के यशस्वी CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के 2 महीने की सफलता की कहानी दिल्ली का बढ़ता संक्रमण, भूखे मज़दूर, भागते मज़दूर, रोज़ाना प्रेस वार्ता, हवा में 10 लाख लोगों को खाना खिलाना, और कंटेन्मेंट जोन में भी संक्रमण फैलाने की छूट देना, इतना काम करने वाले CM को भारत रत्न मिले.

  • Share this:
पटना. कोरोना संकट में लॉकडाउन (Lockdown in corona crisis) के दौरान जिस तरह से प्रवासी मजदूरों का पलायन (Migration of migrant laborers) का मानवीय मुद्दा अब राजनीतिक हो चुका है. खास तौर पर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार आमने-सामने है. कभी श्रमिकों के रेल किराये को लेकर तो कभी मजदूरों को जबरन दिल्ली से भगाए जाने के आरोपों को लेकर, दोनों ही राज्य सरकारें आमने-सामने होती रही हैं. इसी क्रम में अब जेडीयू (JDU) ने केजरीवाल सरकार पर तंज कसते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री के लिए  भारत रत्न की मांग कर दी है.

जेडीयू नेता अजय आलोक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चुटीले अंदाज में निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा, दिल्ली के यशस्वी CM अरविंद केजरीवाल के 2 महीने की सफलता की कहानी दिल्ली का बढ़ता संक्रमण, भूखे मज़दूर, भागते मज़दूर, रोज़ाना प्रेस वार्ता, हवा में 10 लाख लोगों को खाना खिलाना, और कंटेन्मेंट जोन में भी संक्रमण फैलाने की छूट देना, इतना काम करने वाले CM को भारत रत्न मिले.





बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण की जानकारी देने के लिए हर दिन स्वयं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही मीडिया के सामने आते हैं और अपनी बात रखते हैं. बहरहाल राजनीति से इतर एक बात ये भी हकीकत है कि दिल्ली से आए प्रवासियों के कारण बिहार सरकार की भी मुश्किल बढ़ी है क्योंकि वहां से जो भी मजदूर आए हैं उनमें जांच किए गए सैंपल में से करीब 26 प्रतिशत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें


सीतामढ़ी के मशहूर कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, दुकान जाने के दौरान मारी गोली




VIDEO: पटना में बालकनी से सड़क पर गिरते हुए बच्चे की तस्वीर CCTV में कैद, दर्द से तड़पता रहा मासूम पर किसी ने नहीं की मदद

First published: May 20, 2020, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading