Exclusive : सीएम नीतीश का दावा, बिहार में एनडीए को मिलेगा बहुमत, जनता की फिर करेंगे सेवा

न्यूज18 पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बोले सीएम नीतीश कुमार.
न्यूज18 पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बोले सीएम नीतीश कुमार.

सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि बिहार के लोगों को यह सबकुछ अच्छे से पता है. उन्हें पता है कि हमारी सरकार से पहले के 15 बरस की सरकार के दौरान क्या होता था. डर की वजह से व्यापारी बिहार छोड़कर चले गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 9:25 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने न्यूज़ 18 बिहार-झारखंड के मैनेजिंग एडिटर ब्रजेश कुमार सिंह को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि हमारे शासनकाल में व्यापार और रोजगार बढ़ा है. उन्होंने कहा कि एनडीए को बहुत अच्छे से बहुमत मिलेगा, हमारी सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि अगर कुछ इधर उधर हुआ तो बिहार को 15 बरस पुरानी सरकार मिलेगी. फिर वैसे ही सब लोग बिहार छोड़-छोड़ कर भागने लगेंगे.

हमारे लिए सत्ता का मतलब सेवा : नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के लोगों को यह सबकुछ अच्छे से पता है. उन्हें पता है कि हमारी सरकार से पहले के 15 बरस की सरकार के दौरान क्या होता था. डर की वजह से व्यापारी बिहार छोड़कर चले गए. पहले बिहार में नरसंहार की घटनाएं होती थीं. शाम होते ही लोग घर से निकलते नहीं थे, लेकिन उसके बाद 15 साल में जो काम हुआ है वह सबको पता है. हमारे लिए काम करने का मौका सेवा जैसा है. हमने हमेशा ही सत्ता को सेवा माना है और जनता को भगवान.



15 बरस बना 15 बरस
हमारे लिए तो पूरा बिहार ही परिवार है. पर जो लोग अफवाह फैला रहे हैं, अनाप-शनाप कह रहे हैं, ये उन्हीं परिवार के लोग हैं जो 15 साल पहले बिहार को बदहाल कर चुके थे. हम लोगों ने तो संघर्ष कर काम किया है. हमने किसी की उपेक्षा नहीं की. जिन्होंने साथ नहीं दिया, उनका भी विरोध नहीं किया बल्कि साथ लेकर चले. नई पीढ़ी के तो और भी लोग हैं, जो लिखते हैं, जो पढ़ते हैं, उन लोगों को सब पता है. अब ऐसे लोगों का क्या कहना जो सिर्फ कन्फ्यूजन पैदा करने के लिए ऐसे ही कुछ-कुछ बोलते रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज