होम /न्यूज /बिहार /मिशन 2024: आज विपक्ष के इन नेताओं से मिलेंगे CM नीतीश कुमार, यह है पूरा कार्यक्रम

मिशन 2024: आज विपक्ष के इन नेताओं से मिलेंगे CM नीतीश कुमार, यह है पूरा कार्यक्रम

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार इस वक्त तीन दिन के दिल्‍ली दौरे पर हैं (फाइल फोटो)

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार इस वक्त तीन दिन के दिल्‍ली दौरे पर हैं (फाइल फोटो)

Bihar News: नीतीश कुमार आज साढ़े दस बजे सीपीआई (एमएल) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य से मुलाकात के बाद साढ़े तीन बजे राष ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का अभी तक का दिल्ली दौरा व्यस्त रहा है. दो दिनों के दौरान नीतीश कुमार राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई बड़े नेताओं से अलग-अलग मुलाकात कर चुके हैं. मन में ‘मिशन 2024’ लेकर दिल्ली 5 सितंबर को दिल्ली पहुंचे नीतीश कुमार अपने दौरे के तीसरे और अंतिम दिन आज भी विपक्ष के कई नेताओं से मिलेंगे. नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे (Nitish Kumar Delhi Tour) का उद्देश्य 2024 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी पार्टियों को एकजुट करना है. जेडीयू के शीर्ष नेता ऐसे समय दिल्ली के दौरे पर आए हैं जब कयास लगाए जा रहे हैं कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए वो विपक्ष के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार (Prime Minister Post Candidate) हो सकते हैं.

आज साढ़े दस बजे नीतीश कुमार सीपीआई (एमएल) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य से मुलाकात के बाद सेकेंड हाफ में साढ़े तीन बजे वो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सुप्रीमो शरद पवार से बैठक करेंगे. इसके बाद, नीतीश कुमार का भारत के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से भी मुलाकात का कार्यक्रम है. शाम सवा पांच बजे वो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, और शाम सवा छह बजे उपराष्ट्रपति जयदीप धनखड़ से मिलेंगे.

दिल्ली दौरे में CM नीतीश कुमार का बुधवार को कार्यक्रम
सुबह 10:30 बजे CPI (ML) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य से मुलाकात
दोपहर बाद 3:30 बजे शरद पवार से मुलाकात
शाम 5:15 बजे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात
शाम 6.15 बजे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात

आज ही दिल्ली से पटना वापस लौटेंगे

तीन दिन के दिल्ली दौरे के बाद बुधवार की देर शाम नीतीश कुमार पटना के लिए रवाना हो जाएंगे. उनके साथ गए जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मंत्रिमंडल के सदस्य अशोक चौधरी और संजय झा भी पटना लौट आएंगे.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Delhi Tour

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें