बिहार सरकार ने ली चैन की सांस, CM नीतीश कुमार की Corona रिपोर्ट आई नेगेटिव
Patna News in Hindi

बिहार सरकार ने ली चैन की सांस, CM नीतीश कुमार की Corona रिपोर्ट आई नेगेटिव
नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट 4 घंटे में ही आ गई. (फाइल फोटो)

4 घंटे में आई रिपोर्ट, दो बार किया गया क्रॉस चैक, स्वास्‍थ्य विभाग ने की पुष्टि- नहीं है मुख्यमंत्री को कोरोना (Corona).

  • Share this:
नई दिल्ली. आखिरकार बिहार सरकार ने चैन की सांस ली. कारण था मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना (Corona) रिपोर्ट का नेगेटिव आना. इससे पहले बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दो दिन पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने सिंह के साथ एक कार्यक्रम में मंच साझा किया था. सिंह के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद नीतीश कुमार ने खुद पहल कर अपना कोरोना टेस्ट शनिवार को ही करवाया था. इसके साथ ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सहित कई मंत्रियों और अधिकारियों के भी सैंपल लिए गए थे.

4 घंटे में आई रिपोर्ट
सीएम नीतीश कुमार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट 4 घंटे में आ गई. इस दौरान दो बार रिपोर्ट को क्रॉस चैक किया गया और स्वास्‍थ्य विभाग ने खुद इस बात की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि अन्य लोगों में से 19 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है और अन्य की रिपोर्ट आना बाकि है.

सीएम नीतीश के अलावा सुशील मोदी और स्पीकर भी थे मंच पर
गौरतलब है कि इस पूरे मामले की शुरुआत तब हुई जब विधान परिषद के नवनिर्वाचित पार्षदों के शपथग्रहण समारोह आयोजित हुआ. इस समारोह में सभापति अवधेश नारायण सिंह के ठीक बगल में सीएम नीतीश कुमार बैठे हुए थे, जबकि दूसरी तरफ विधानसभा अध्यक्ष विजय नारायण चौधरी और डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मंच पर मौजूद थे. शनिवार को सभापति एवं उनके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई.



पत्नी, पुत्र के साथ सभापति भी कोरोना पॉजिटिव
सभापति अवधेश नारायण सिंह के साथ-साथ उनकी पत्नी और पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. दरअसल उनकी पिछले दिनों तबीयत खराब हुई और उनमें कोरोना के लक्षण दिखाई दिए तो उनका सैंपल लेकर जांच की गई. जांच में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उनका असिस्टेंट भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading