लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव के नतीजों पर बोले नीतीश कुमार- जनता मालिक है
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 12:34 PM IST
दिल्ली चुनाव के नतीजों पर बोले नीतीश कुमार- जनता मालिक है
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को ये प्रतिक्रिया पटना में दी (फाइल फोटो)

दिल्ली के विधानसभा (Delhi Assembly Election) चुनाव में बीजेपी (BJP) के साथ मिलकर जेडीयू (JDU) ने चुनाव लड़ा था. जेडीयू ने दिल्ली से अपने दो उम्मीदवार खड़े किए थे.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 11, 2020, 12:34 PM IST
  • Share this:
पटना. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के परिणाम और रूझानों पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सवालों का जवाब देने से बचते दिखे. दिल्ली चुनाव में आप (AAP) को मिल रही बंपर जीत के बाद जब नीतीश कुमार से सवाल पूछा गया तो सवाल पूछने पर नीतीश ने बस इतना कहा कि जनता मालिक है.

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के अनावरण के लिए पहुंचे थे नीतीश

पटना के राजेंद्र नगर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा का लोकार्पण के लिए पहुंचे नीतीश कुमार ने प्रतिमा का लोकार्पण किया. इस मौक़े पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, मंगल पांडेय, अशोक चौधरी सहित कई नेता और बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद थे लेकिन सारे नेता प्रतिक्रिया देने से बचते दिखे.

सुशील मोदी ने साधी चुप्पी

NEWS 18 के सवालों पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने चुप्पी साध ली. पत्रकार उनसे लगातार सवाल पूछते रहे लेकिन ना तो सुशील मोदी बोले और ना ही सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय. मालूम हो कि दिल्ली के चुनाव में बीजेपी के साथ मिलकर जेडीयू ने चुनाव लड़ा था. जेडीयू ने दिल्ली से अपने दो उम्मीदवार खड़े किए थे लेकिन नतीजों में दोनों को हार का सामना करना पड़ता दिख रहा है.

राजद ने भी दी प्रतिक्रिया

आम आदमी पार्टी को मिल रही बंपर जीत पर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि बीजेपी ने इस चुनाव को भी साम्प्रदायिक रंग देने की पूरी कोशिश की लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया. उन्होंने कहा की अमित शाह ने गली गली घुम कर प्रचार किया इतने बड़े नेता के सड़क पर उतरने का भी कोई फ़ायदा नहीं हुआ.ये भी पढ़ें- दरभंगा के वोटर लिस्ट में बड़ी गड़बडी, एक ही नाम से बनाए गए पांच-पांच वोटर ID

ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार का विरोध जारी, अब नवादा में लगे 'कौआ कुमार गो बैक' के पोस्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 12:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर