लाइव टीवी

जब मंगल पांडे के बचाव में खड़े हो गए CM नीतीश कुमार, विपक्ष का वॉक आउट
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: August 12, 2019, 10:46 AM IST
जब मंगल पांडे के बचाव में खड़े हो गए CM नीतीश कुमार, विपक्ष का वॉक आउट
मंगल पांडे के बचाव में उतरे CM नीतीश

इस प्रकरण के बाद थोड़ी देर विपक्ष चुप हो गया, फिर मंगल पांडे खड़े हो गए और अपना जवाब देने लगे. हालांकि इसके बाद विपक्ष ने मंगल पांडे का जवाब नहीं सुना और वॉक आउट कर गए.

  • Share this:
चमकी बुखार पर विपक्ष के हमलों और बीजेपी और जेडीयू के रिश्तों में उतार-चढ़ाव के बीच आज सत्ताधारी दल के लिए एक सुकून भरा पल भी सामने आया. दरअसल बिहार विधानसभा में कार्यवाही के दौरान जब स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे अपना पक्ष रख रहे थे तो विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया. विरोधी दलों के नेता सीएम नीतीश कुमार से जवाब देने की मांग करने लगे और मंगल पांडे को इंटरप्ट करते रहे. इस बीच सीएम नीतीश कुमार खुद अपने स्थान पर खड़े हो गए... फिर मंगल पांडे अपनी जगह बैठ गए. सीएम नीतीश ने विपक्ष को आश्वासन दिया कि पहले इनका पक्ष सुन लीजिए फिर मैं भी बोलूंगा.

विपक्ष ने किया वॉक आउट

इस प्रकरण के बाद थोड़ी देर विपक्ष चुप हो गया, फिर मंगल पांडे खड़े हो गए और अपना जवाब देने लगे. हालांकि इसके बाद विपक्ष ने मंगल पांडे का जवाब नहीं सुना और वॉक आउट कर गए. बावजूद इसके मंगल पांडे ने सरकार के अब तक किए गए कार्यों को विस्तार से बताया.

नीतीश ने मांगा था इस्तीफा!



बता दें कि बीते 25 जून को खबरें आई थीं कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का इस्तीफा मांग रहे हैं. हालांकि बीजेपी सूत्रों ने भी स्पष्ट संकेत दिया था कि वह इस्तीफा नहीं देंगे. इस खबर के बाद बीजेपी और जेडीयू के बीच तल्खी दिखने लगी थी.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 1:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर