लाइव टीवी

तेजस्वी का पलटवार, कहा- CM नीतीश में अकेले चुनाव लड़ने का दम नहीं

News18 Bihar
Updated: September 20, 2019, 6:54 PM IST
तेजस्वी का पलटवार, कहा- CM नीतीश में अकेले चुनाव लड़ने का दम नहीं
तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री के बयान पर ट्वीट कर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिसे राजनीति का 'क' 'ख' नहीं आता है वो बयान देकर पब्लिसिटी ले रहे हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 20, 2019, 6:54 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बयान पर पलटवार किया है. दरअसल, जेडीयू (JDU) की राज्य परिषद की बैठक में सीएम नीतीश कुमार ने आगामी विधानसभा चुनाव में 200 से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा करते हुए इशारों में तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिसे राजनीति का 'क' 'ख' नहीं आता है वो बयान देकर पब्लिसिटी ले रहे हैं.

आप 15 साल से CM हैं फिर भी अकेले चुनाव लड़ने का माद्दा नहीं: तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री के बयान पर ट्वीट कर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'माफ करिए चाचा जी, मेरी उम्र भले ही कम हो लेकिन आपकी तरह मैंने नीति, सिद्धांत और विचार का सौदा करना नहीं सीखा. आप 15 साल से CM है फिर भी आपमें अकेले चुनाव लड़ने का माद्दा नहीं है. क्या कमी है कि सदैव आपको बैसाखी की जरूरत होती है? इस पर भी जनता का ज्ञानवर्धन कीजिए'.

Loading...



तेजस्वी बोले- नहीं आता था क,ख, ग, घ तो उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया
इससे पहले, तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे क ख ग घ नहीं आता था तो नीतीश चाचा ने मुझे डिप्टी सीएम क्यों बनाया? उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हमारे डिपार्टमेंट में किए गए काम को भी देख लीजिए. उन्होंने आगे कहा कि अगर मुझे क ख ग घ नहीं आता है वो दिन भर मुझे गाली क्यों देते हैं? नीतीश चाचा बताएं अगर उन्हें क ख ग घ और A B C D आता है तो बिहार में स्वास्‍थ्य विभाग का इतना बुरा हाल क्यों है?

ये भी पढ़ें- बिहार: कई जगहों पर खतरे के निशान से ऊपर बह रही है गंगा, गंडक, सोन व कमला बलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 6:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...