CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम, अगस्त 2020 से पहले पूरा करें टास्क

नीतीश कुमार अधिकारियों को ना सिर्फ टारगेट दे रहे हैं बल्कि यह ऐलान भी कर रहे हैं कि हर हाल में उन्हें 15 अगस्त 2020 तक टारगेट पूरा करना है.

News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 6:17 AM IST
CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम, अगस्त 2020 से पहले पूरा करें टास्क
नीतीश कुमार (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 6:17 AM IST
बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार 2020 की तैयारियों में अभी से ही जुट गए हैं और अपने अधिकारियों को ना सिर्फ टारगेट दे रहे हैं बल्कि यह ऐलान भी कर रहे हैं कि हर हाल में उन्हें 15 अगस्त 2020 तक टारगेट पूरा करना है.

सवाल उठता है कि क्या नीतीश कुमार चुनावी मोड में आने लगे हैं? क्या नीतीश कुमार 2020 की तैयारियों में अभी से ही जुट गए हैं. ये सवाल इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि सीएम नीतीश कुमार ने आज ऊर्जा विभाग के कार्यक्रम में अपने अधिकारियों को दो टूक में कहा कि चुनाव में जाने से पहले अपना टास्क पूरा कर लें नहीं तो चुनाव में जब लोग हमसे शिकायत करेंगे तो ये ठीक नहीं होगा.

दरअसल ऊर्जा विभाग के एक कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने अपने अधिकारियों को कहा कि बिहार में बहुत सारे लोग शिकायत करते हैं कि बिजली बिल में गड़बड़ी है तो इसे दूर करने के लिए हर घर में प्रीपेड मीटर लगाना चाहिए और यह टारगेट किसी कीमत पर 15 अगस्त 2020 तक पूरा हो जाना चाहिए. इसके अलावे बिजली की जर्जर हुई तारें बदलनी चाहिए. प्रत्येक किसानों तो बिजली पहुंचनी चाहिए और यह सारा टास्क चुनाव से पहले हो इस बात का जरूर ख्याल रहे.

नीतीश कुमार ने कहा कि हम जो कहते हैं वो ना सिर्फ कर के दिखाते हैं बल्कि बिहार के लोगों का आत्मविश्वास भी बढ़ाते हैं. हमारा लक्ष्य है बिहार के प्राचीन गौरवशाली इतिहास को फिर से उसी ऊंचाई तक पहुंचाना. इसलिए हर हाल में टास्क पूरा करना ही होगा.

(रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें-

बिहार: बेगूसराय छोड़ क्यों 'गायब' हो गए कन्हैया कुमार? वोटों के गणित में छिपा है जवाब
Loading...

Analysis: ...तो इस रणनीति के चलते BJP पर दबाव बना रहे हैं नीतीश कुमार!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 6:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...