एक साथ कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे CM नीतीश, तेजस्वी बोले- 'नौटंकी'
Patna News in Hindi

एक साथ कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे CM नीतीश, तेजस्वी बोले- 'नौटंकी'
तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नये अस्पताल भवन के उद्घाटन पर ट्वीट कर तंज कसा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 2:42 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar) आज कई योजनाओं का शिलान्यास और भवनों का उद्घाटन कर रहे हैं. इसके तहत इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान ( IGIC) के नये भवन का करेंगे उद्घाटन किया जाना है. इसमें 235 बेड का अस्पताल भवन नया 60 करोड़ की लागत से बना है. इसके साथ ही राज्य की विभिन्न जिलों और पंचायतों में नवनिर्मत 500 नए बस स्टॉप का भी सीएम नीतीश उद्घाटन करेंगे. इस बीच सीएम नीतीश द्वारा किए जा रहे इस उद्घाटन पर बिहार की सियासत गरमा गई है. विपक्ष इसे चुनावी उद्घाटन बता रहा है तो सत्ताधारी दल इसे विपक्ष की हताशा बता रही है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नये अस्पताल भवन के उद्घाटन पर ट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, बिहार का स्वास्थ्य विभाग नौटंकी का अड्डा बन चुका है. एक साधारण-सामान्य सा काम ठीक से नहीं हो पा रहा है. आदरणीय नीतीश कुमार जी, जांच के नाम पर जनता के साथ क्या भद्दा मज़ाक किया जा रहा है? 5 महीने बाद भी टेस्टिंग को मजाक बना रखा है? कोई गंभीर आदमी नहीं है आपके पास?

वहीं, आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि चुनाव आते ही उद्घटान शुरू हो गया है. आननफानन में हो रहे इस उद्घटान का हश्र गोपालगंज के अप्रोच पथ जैसा ना हो जाये. दूसरी कांग्रेस ने भी इस उद्घटान पर कई सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि अक्टूबर-नवंबर में चुनाव है इसलिए इसमें कोई नयी बात नहीं. यह सरकार का शिलान्यास का समय ही होता है.



इस पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए हताशा बताया है. राजीव रंजन ने कहा कि नितीश कुमार के विकास मॉडल के आगे विपक्ष कही नहीं टिकता. नीतीश कुमार विकास की राजनीति करते हैं जबकि आरजेडी जाति और संप्रदाय की राजनीति करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading