अपना शहर चुनें

States

लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत पर बोले नीतीश कुमार- वे जल्द ठीक हों, मेरी शुभकामना उनके साथ

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)
नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

Lalu Prasad Health: पटना में जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा- मैं लोगों की बातों पर ध्यान देने की बजाय अपना काम करता हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 1:48 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. रविवार को पटना में कर्पूरी ठाकुर की जयंती (karpuri Thakur Anniversary) समारोह में भाग लेने के बाद जब पत्रकारों ने नीतीश कुमार से लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत को लेकर सवाल पूछा तो नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं.

नीतीश कुमार ने लगे हाथों तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर भी इशारों में ही निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले तो हम फोन करके भी उनका हालचाल लेते थे, लेकिन उनका जो ख्याल रखता था, वह क्या क्या बोलने लगा था. नीतीश कुमार का इशारा तेजस्वी यादव की ओर था. नीतीश ने कहा कि इसके बाद से हम समाचार के माध्यम से ही लालू प्रसाद की जानकारी लेते रहते हैं.

इससे पहले नीतीश कुमार ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुत लोगों की आदत है बिना मतलब का बोलने की, खासकर के मेरे खिलाफ. लेकिन मुझे इसके विषय में कुछ नहीं कहना है. शायद मुझ पर बोलने से भी उनकी पब्लिसिटी हो जाए, यही सोचकर कुछ लोग बोलते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि जब तक हम हैं लोगों की सेवा करते रहेंगे.



नीतीश कुमार ने कहा कि हमारा धर्म लोगों की सेवा करना है, विकास करना है. बाक़ी लोग क्या बोल रहे हैं उससे हमें कोई मतलब नहीं है. लेकिन लोगों को वस्तुस्थिति बताना चाहिए. पहले क्या था आज कैसा हाल है, ये किसी से छुपा हुआ है  जब काम होगा तो लोगों को रोज़गार भी मिलेगा इसका इंतज़ार कीजिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज