• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • CM नीतीश ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं, बिहार सरकार की डायरी व कैलेंडर का किया विमोचन

CM नीतीश ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं, बिहार सरकार की डायरी व कैलेंडर का किया विमोचन

बिहार सरकार की डायरी व कैलेंडर का विमोचन करते हुए सीएम नीतीश कुमार

बिहार सरकार की डायरी व कैलेंडर का विमोचन करते हुए सीएम नीतीश कुमार

बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Deputy CM Tarkishore Prasad) ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि जो वादे जनता से किया हैं उसे पूरा करने का संकल्प लिया है. अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू विधायको को बीजेपी में शामिल करने पर उन्होंने कहा कि यह शीर्ष नेताओं का मामला है.

  • Share this:
पटना. साल के पहले दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पटना के मुख्य सचिवालय पहुंचे और  यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की. साथ ही नए साल के लिए तैयार योजनाओं की रूपरेखा पर भी चर्चाच की. इसके साथ ही उन्होंने बिहार सरकार के डायरी और कैलेंडर का भी विमोचन  किया. मुख्य  सचिवालय पहुंचते ही सीएम नीतीश ने बिहारवासियों को नववर्ष की बधाई दी.

बता दें कि नए साल में हर कोई खुशियां मना रहा है वहीं राजनेता नए संकल्प भी ले रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि जो वादे जनता से किया हैं उसे पूरा करने का संकल्प लिया है. अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू विधायको को बीजेपी में शामिल करने पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि यह शीर्ष नेताओं का मामला है. अरुणाचल की बात अलग है वो कोई हिंदी भाषी प्रदेश नहीं है. बीजेपी और जेडीयू के बीच के संबंधों पर विपक्ष के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा की सरकार पूरे पांच साल मजबूती से चलेगी.

वहीं, नए साल में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहारवासियों को बधाई देते हुए नीतीश कुमार को लेकर बड़े संकेत दिए है. राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार को फिर महागठबंधन में शामिल करने पर पार्टी के नेता बैठकर विचार करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष सहित तमाम नेता बैठकर इसपर चर्चा करेंगे. अरुणाचल में जेडीयू (JDU) विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में भी बीजेपी ऐसा कर सकती है. बीजेपी (BJP) जब कर देती है तब पता चलता है.

इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने नये साल की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट में लिखा, 'नववर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं. नए साल में गरीबी, बेबसी, बेरोजगारी, बेकारी का नाश हो. सामाजिक-आर्थिक असमानता व ऊंच-नीच का भेद मिटे. प्रेम सौहार्द बढे़, सांप्रदायिक सद्भाव स्थापित हो, इन्हीं मंगलकामनाओं के साथ आप सभी के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं.'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज