अपना शहर चुनें

States

Bihar Weather Update: शीतलहर और ठंड का सितम जारी, घने कोहरे ने फ्लाइट्स पर लगाई ब्रेक

बिहार में घने कोहरे और ठंड के कारण विमान सेवा भी बुरी तरह से प्रभावित हो रही हैं. (फाइल फोटो)
बिहार में घने कोहरे और ठंड के कारण विमान सेवा भी बुरी तरह से प्रभावित हो रही हैं. (फाइल फोटो)

Bihar Weather Update: बिहार समेत कई जिलों में ठंड का थर्ड डिग्री टॉर्चर लगातार जारी है. पिछले दो दिनों से कोहरे से लोगों को निजात जरूर मिली है लेकिन गुरुवार को कोहरे और पछुआ हवा ने एक साथ कंपकंपी बढ़ा दी है.

  • Share this:
पटना. बिहार में ठंड का सितम लगातार जारी है. खराब मौसम और घने कोहरे की वजह से पटना आने वाली और यहां से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स (Patna Flight Service) लेट और रद्द हो रही हैं. उत्तर भारत में हो रहे बर्फबारी (Snow Fall) का सीधा असर मैदानी इलाकों में देखने को मिल रहा है. बुधवार के बाद गुरुवार को भी बिहार के अधिकांश हिस्से घने कोहरे और शीतलहर की चपेट में हैं. घने कोहरे का असर रेल, सड़क के साथ-साथ हवाई यातायात पर भी पड़ रहा है. हालात ऐसे रहे कि बुधवार को भी पटना एयरपोर्ट पर कई विमान देर से आए और देर से टेकऑफ भी किया.

मुंबई से पटना आने वाली स्पाइस जेट की उड़ान संख्या SG-678 1 घंटे 45 मिनट लेट हो गई. दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर इस फ्लाइट के पटना पहुंचने का समय था लेकिन रिशेड्यूल होने की वजह से यह 2 बजकर 15 मिनट तक पटना पहुंची. पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स में सबसे पहले गो एयर की बेंगलुरु जाने वाली G8-273 को 30 मिनट रिशेड्यूल किया गया था. सुबह 11:50 की जगह आज यह दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर रवाना हुई, जबकि दिल्ली से आने वाली गो एयर की उड़ान संख्या G8-150 भी 1 घंटा 40 मिनट लेट आई. इस फ्लाइट का समय दिल्ली से ही समय परिवर्तित कर किया गया था.

बेंगलुरु से आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट SG-768 भी 30 मिनट लेट हो गई. इन सब से पहले बुधवार को बेंगलुरु से आने वाली गो एयर की उड़ान संख्या G8-873 भी 35 मिनट की देरी से पहुंची. इसने सुबह 11:20 की जगह 11 बजकर 32 मिनट पर पटना एयरपोर्ट पर लैंड किया. स्पाइस जेट की ही गुवाहाटी से आने वाली फ्लाइट SG-3723 पूरे एक घंटे लेट पहुंची. सुबह 10:45 की जगह 11 बजकर 45 मिनट पर इसकी लैंडिंग हुई.



खराब मौसम के कारण पटना से मुंबई जाने वाली स्पाइस जेट की उड़ान संख्या SG-284 को रिशेड्यूल किया गया. यह फ्लाइट 1 घंटा 40 मिनट की देरी से गई. पटना एयरपोर्ट से इस फ्लाइट के उड़ान भरने का समय दोपहर 1 बजकर 10 मिनट था, पर अब यह बदले हुए समय 2 बजकर 50 मिनट पर गई. यहां से दिल्ली जाने वाली गो एयर की फ्लाइट G8-158 को 1 घंटा 35 मिनट रिशेड्यूल किया गया. यह 3 बजकर 25 मिनट की जगह शाम 5 बजे पटना से रवाना हुई.
रिपोर्ट- धर्मेंद्र कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज