लाइव टीवी

असली लालू कौन? तेज-तेजस्वी में जारी है जंग !
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 3, 2020, 4:18 PM IST
असली लालू कौन? तेज-तेजस्वी में जारी है जंग !
लालू अंदाज में जूस की दुकान पर पहुंचे तेजप्रताप

लालू प्रसाद यादव जिस खास अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं अब उसी अंदाज की कॉपी करने में लगे हैं उनके दोनों बेटे, तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने तो डंके की चोट पर कह दिया है कि वही असली लालू हैं.

  • Share this:
पटना. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का असली उत्तराधिकारी कौन है इसके लिए उनके दोनों बेटों तेजप्रताप-तेजस्वी (Tej Pratap Yadav - Tejaswi Yadav) के बीच लंबे समय से होड़ है. सत्ता संघर्ष के साथ अब असली 'लालू वाला अंदाज'  के लिए भी दोनों भाइयों के बीच एक कम्पीटिशन चल रहा है.  पहले उनके बड़े बेटे तेजप्रताप ने उनकी कॉपी करनी शुरू की तो अब पीछे-पीछे तेजस्वी भी उसी रास्ते पर चल दिए हैं. लालू की ही तरह इनके दोनों लाल कभी कुल्हड़ की चाय तो कभी जूस काउंटर पर जूस पीते दिखाई पड़ते हैं.

तेज़-तेजस्वी का पब्लिसिटी स्टंट
दरअसल लालू प्रसाद यादव जिस खास अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं अब उसी अंदाज की कॉपी करने में लगे हैं उनके दोनों बेटे, तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने तो डंके की चोट पर कह दिया है कि वही असली लालू हैं.

तेजस्वी यादव भी अक्सर लालू प्रसाद के अंदाज में दिखते हैं.




लालू यादव के जेल जाने के बाद से बिहार की राजनीति में लालू के चाहनेवालों में मायूसी है लालू अपने जिस खास अंदाज के कारण हमेशा से सुर्खियों में बने रहते हैं अब उनके दोनों बेटे भी उसी रास्ते पर चल दिए हैं. बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने सुर्खियां बटोरीं तो अब उनके पीछे-पीछे तेजस्वी भी जूस काउंटर पहुंच गए.



तेजप्रताप यादव ने कई बार कहा है कि वही असली लालू हैं.


असली लालू हम-तेजप्रताप
जब से तेजप्रताप ने डंके की चोट पर यह ऐलान किया है कि असली लालू वही हैं जिनपर विरोधी लगातार हमले करते हैं. इसके बाद से तेजस्वी खेमे में हलचल मची है. आरजेडी की रैली में तेजप्रताप के इस एलान के बाद तेजस्वी ने भी शायद यह मन बना लिया है कि वो भी लालू के स्टाइल में न सिर्फ हुंकार भरेंगे बल्कि उन्हीं के अंदाज में सड़क के किनारे कभी चाय तो कभी जूस पीएंगे.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 4:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading