अपना शहर चुनें

States

13 दिनों के दौरे पर बिहार पहुंचे कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास, अनुशासन तो़ड़ने वालों पर एक्शन के दिए संकेत

पटना में पत्रकारों से बात करते भक्त चरण दास
पटना में पत्रकारों से बात करते भक्त चरण दास

Bihar Congress: पटना पहुंचे कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने नियम तोड़ने वाले कार्यकर्ताओं पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की चेतावनी दी और कहा कि किसी भी कीमत पर ऐसे कार्य बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे.

  • Share this:
पटना. बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakt Charan Das) बिहार के 15 जिलों का दौरा करेंगे. दास सोमवार को अपने 13 दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे जहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा (Congress Leader Madan Mohan Jha) सहित कई नेताओं ने उनका स्वागत किया. कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि मैं 13 दिन के दौरे पर पटना आया हूं और 15 जिलों में जाउंगा.

उन्होंने कहा कि मैं सभी जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ता, आम जनता, छात्रों से मिलूंगा और उनसे सम्वाद करूंगा. जिलों में सभी जगह कांग्रेस संगठन में पहचान क्या है, कितने लोगों के बीच पहुंच है इसको देखूंगा और इसके बाद बैठक में निर्णय लिए जाएंगे. कांग्रेस प्रभारी ने पिछली बार हुए हंगामे को देखते हुए इस बार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सख्त चेतावनी दी है.





कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि जो कार्यकर्ता आपस मे ताकत दिखाएंगे तो उन पर कड़ी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मेरे जानकारी में इस तरह की बातें आएंगी तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. किसानों के आंदोलन पर कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि किसानों के आंदोलन के समर्थन में कल शांतिपूर्ण ढंग से तिरंगा यात्रा निकालेंगे.
राजद सुप्रीमो के स्वास्थ पर कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि मुझे उनके स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी मिली है. लालू यादव गरीबो और दलितों के महान नेता हैं. मैं उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. मालूम हो कि बिहार प्रभारी बनने के बाद ये भक्त चरण दास का दूसरा बिहार दौरा होगा. पहले चरण में बिहार आये भक्त चरण दास के सामने ही पार्टी के कार्यकर्ता लड़ पड़े थे.

रिपोर्ट- धर्मेंद्र कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज