Home /News /bihar /

दुनिया हमारे साथ है और कांग्रेस देश का मनोबल गिरा रही है: रविशंकर प्रसाद

दुनिया हमारे साथ है और कांग्रेस देश का मनोबल गिरा रही है: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि पुलवामा हमले को लेकर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है. वहीं, कांग्रेस देश का मनोबल गिरा रही है.

    केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि पुलवामा हमले को लेकर अमेरिका, फ्रांस, इंग्लैंड, यूएई, सऊदी अरब, मस्कट सहित पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने पुलवामा हमले की निंदा की है. सुरक्षा परिषद में कई देशों ने हमले पर जारी निंदा प्रस्ताव का समर्थन किया. वहीं, कांग्रेस देश का मनोबल गिरा रही है.

    केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सबूत मांगा था. ये वही कांग्रेस के लोग हैं जिन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी सेना की शहादत पर सियासत न करें. यह बहुत पीड़ा की बात है कि राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस का ये स्तर हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जब सवाल करते हैं तो पाकिस्तानी टीवी के लोग खुश होते हैं. कांग्रेस के दिन अब लद गए हैं.

    बीजेपी नेता ने कहा कि देश नरेंद्र मोदी पर विश्वास करता है. उन्हें मालूम है कि मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित रहेगा. वह मजबूर नहीं मजबूत नेता हैं. मोदी जी ने कहा कि भारत की सेना पर विश्वास रखिए. इस बार आतंकवादियों को बख्शा नहीं जाएगा.

    बताते चलें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हुए हैं. इनमें बिहार के दो सपूतों ने भी अपनी शहादत दी है.
    (पटना से नीलकमल की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें-

    'बिहार टॉपर' बनने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ली चुटकी, लिखी ये बात

    मोकामा शेल्टर होम से फरार 7 लड़कियों में से 6 बरामद, एक की तलाश जारी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bihar News, BJP, Pakistan, PATNA NEWS, Pulwama, Pulwama attack, Ravi shankar prasad

    अगली ख़बर