लाइव टीवी

अब कांग्रेस का ऐप और मिर्ची स्प्रे करेगा बिहार में बेटियों की सुरक्षा

News18 Bihar
Updated: August 20, 2018, 5:52 PM IST
अब कांग्रेस का ऐप और मिर्ची स्प्रे करेगा बिहार में बेटियों की सुरक्षा
ऐप लांच करते कांग्रेस के नेता

बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने इस मौके पर कहा कि बिहार के हालात को देखते हुए यह मिर्ची और ऐप बेहद जरूरी है.बेटियों को सुरक्षा की चिंता न रहे इसलिये इस स्प्रे को इंदिरा से जोड़ा गया है

  • Share this:
राहुल गांधी की बड़ी तस्वीर वाली मिर्ची स्प्रे अब बिहार में महिलाओं की सुरक्षा का कवच बनेगा. कांग्रेस ने राजीव गांधी की जयंती पर, इंदिरा गांधी के नाम पर, राहुल गांधी की तस्वीर वाला मिर्ची स्प्रे जारी किया. नारा था बिहार की महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. अब इंदिरा शक्ति महिला सुरक्षा मिर्ची स्प्रे बिहार की महिलाओं का सुरक्षा कवच. कांग्रेस को बिहार की महिलाओं की सुरक्षा की चिंता है लिहाजा मिर्ची स्प्रे के साथ-साथ एक मोबाइल ऐप भी शुरू किया गया जिसका नाम है इंदिरा शक्ति ऐप.

बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने इस मौके पर कहा कि बिहार के हालात को देखते हुए यह मिर्ची और ऐप बेहद जरूरी है. गोहिल ने कहा कि बिहार के संदर्भ में हाल के दिनों में खासकर मुजफ्फरपुर की घटना के बाद ये स्प्रे ज्यादा जरूरी है. बेटियों को सुरक्षा की चिंता न रहे इसलिये इस स्प्रे को इंदिरा से जोड़ा गया है. इंदिरा का नाम लेने से लड़कियों में विश्वास बढ़ेगा. राजीव गांधी की जन्म जयंती पर लांच किये गये इस ऐप और स्प्रे को कांग्रेस अपनी उपलब्धि बता रही है.

कांग्रेस के नेताओं ने संकेत दिया कि आने वाले समय में वो बिहार में महिला सुरक्षा को एक बड़ा मुद्दा बनाएगी. बिहार के हर घर में राहुल गांधी की तस्वीर वाली मिर्ची स्प्रे बांटी जाएगी. कांग्रेस ने सोमवार को राजीव गांधी की जयंती के बहाने अपने मिशन बिहार की शुरुआत कर दी है.कांग्रेस की नजरें नीतीश कुमार के महिला वोट बैंक पर हैं.

रिपोर्ट- रूपेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2018, 5:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...