• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • कांग्रेस नेता अजीत शर्मा को सता रहा अपनी जान का खतरा, सुरक्षा गार्ड को लेकर उठाई मांग

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा को सता रहा अपनी जान का खतरा, सुरक्षा गार्ड को लेकर उठाई मांग

अजीत शर्मा ने आईजी सुरक्षा को पत्र लिखकर अपने लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की मांग रखी है.

अजीत शर्मा ने आईजी सुरक्षा को पत्र लिखकर अपने लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की मांग रखी है.

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा (Ajit Sharma) ने बताया कि अगर आईजी सुरक्षा द्वारा उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई नहीं जाती है तब इस मामले को लेकर वे मुख्यमंत्री से भी मिलेंगे और उनसे अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग रखेंगे.

  • Share this:
पटना. बिहार में कांग्रेस विधानमंडल दल (Congress Legislature Party) के नेता अजीत शर्मा को अपनी जान जाने का भय सता रहा है. अजीत शर्मा का कहना है कि उनके खिलाफ शराब माफिया गहरी साजिश रच रहे हैं और ऐसे में उनके साथ कभी भी कोई घटना घट सकती है. दरअसल अजीत शर्मा (Ajit Sharma) हाल के महीनों में शराबबंदी मामले को लेकर शराब माफियाओं पर लगातार हमला करते रहे हैं. इधर के दिनों में अवैध बालू खनन को लेकर भी उन्होंने बालू माफियाओं पर हमला बोला है. न्यूज़18 से बात करते हुए अजीत शर्मा ने कहा कि मैं ऐसे माफियाओ के निशाने पर हूं और ऐसे में मेरे साथ कभी भी समय बड़ी घटना हो सकती है. ऐसे में मेरे लिए अपनी सुरक्षा (Security) को मजबूत करना बेहद जरूरी है.

अजीत शर्मा ने आईजी सुरक्षा को पत्र लिखकर अपने लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की मांग रखी है. दरअसल अजीत शर्मा को तीन बॉडीगार्ड उपलब्ध हैं, लेकिन वह सुरक्षा के लिहाज से इसे नाकाफी मानते हैं. अजीत शर्मा का कहना है कि उनके पास हाउस गार्ड भी नहीं है और कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता होने के कारण कई सार्वजनिक जगहों पर जाना पड़ता है. लेकिन तीन गार्ड्स से सुरक्षा कमजोर पड़ी रहती है. अजीत शर्मा ने कहा कि 15 अगस्त के बाद से ही पूरे राज्य में  दौरा करने वाले हैं और ऐसे में उनके लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था जरूरी है.

अजीत शर्मा सरकारी आवास में 23 जुलाई को शिफ्ट कर गए हैं
कांग्रेस नेता ने बताया कि अगर आईजी सुरक्षा द्वारा उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई नहीं जाती है तब इस मामले को लेकर वे मुख्यमंत्री से भी मिलेंगे और उनसे अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग रखेंगे. 2020 में भी अजीत शर्मा ने अपने लिए सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की थी. हालांकि इस मामले में भी पत्र लिखे जाने के बावजूद किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. लेकिन इस बार अजीत शर्मा अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं. लंबे अरसे के बाद अजीत शर्मा सरकार द्वारा आवंटित सरकारी आवास में 23 जुलाई को शिफ्ट कर गए हैं. सुरक्षा बढाये जाने को लेकर उनकी यह मांग प्रशासनिक स्तर पर किस हद तक मानी जाती है यह देखने वाली बात होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज