ट्रंप से मुलाकात के बाद PM मोदी के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, लिखा- तेरा जादू चल गया

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी के 15 अगस्त के भाषण से भी काफी प्रभावित हुए थे और एक के बाद एक कई ट्वीट कर के तारीफ की थी.

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 12:26 PM IST
ट्रंप से मुलाकात के बाद PM मोदी के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, लिखा- तेरा जादू चल गया
शुत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी के 15 अगस्त को दिए गए भाषण की भी तारीफ कर चुके हैं. (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 12:26 PM IST
बीजेपी (BJP) छोड़कर कांग्रेस (Congress) में गए सिने अभिनेता सह राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ की है. ‘शॉटगन’ नाम से मशहूर इस राजनेता ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात के बाद तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'तेरा जादू चल गया.' शत्रुघ्‍न के इस शायराना अंदाज वाले ट्वीट से इशारा साफ है कि वह कांग्रेस (Congress) में जाने के बाद भी एक बार फिर से पीएम मोदी के कायल हो गए हैं. हाल के दिनों में यह दूसरा मौका है जब शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की प्रशंसा की हो. मोदी के आलोचक माने जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक महीने में दूसरी बार पीएम मोदी की तारीफ की है.

ट्वीट कर कही यह बात

इससे पहले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पीएम मोदी के 15 अगस्त के भाषण से भी काफी प्रभावित हुए थे और एक के बाद एक कई ट्वीट कर प्रशंसा की थी. मोदी-ट्रंप की मुलाकात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'फ्रांस में अमेरिका के साथ आपने (पीएम मोदी) द्विपक्षीय बैठक के दौरान बहुत अच्छी तरह से बातचीत की. ट्रंप के साथ आपका तालमेल और केमिस्ट्री सभी को देखने में अच्छा लगा. आपके आकर्षण और कूटनीति के साथ राष्ट्रपति ट्रंप के जादू ने दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत करने का अद्भुत काम किया है. भले ही वो फिल्म ना चली हो, लेकिन तेरा जादू चल गया.'

 BJP को बताया था वन मैन शो, टू मैन आर्मी

बीजेपी छोड़ने के बाद हारे चुनाव
बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने इस साल हुए लोकसभा चुनाव में पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा था. जब वह बीजेपी में थे तो पार्टी में रहते हुए भी शत्रुघ्न सिन्हा पीएम समेत अन्य सीनियर नेताओं की आलोचना करते थे. कई बार उनके खिलाफ बयानबाजी भी की. शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बीजेपी को 'वन मैन शो, टू मैन आर्मी' करार दे चुके हैं. हाल के दिनों में ‘शॉटगन’ पहले कांग्रेसी नेता नहीं हैं, जिन्होंने पीएम की तारीफ की हो. उनसे पहले शशि थरूर समेत कई नेता भी पीएम की प्रशंसा कर चुके हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...