Home /News /bihar /

Bihar: भक्त चरण दास के अपमान पर उखड़ी मीरा कुमार, कहा- लालू यादव का अभी और इलाज चलना चाहिए

Bihar: भक्त चरण दास के अपमान पर उखड़ी मीरा कुमार, कहा- लालू यादव का अभी और इलाज चलना चाहिए

मीरा कुमार ने आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव द्वारा बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास पर की गई अपमानजनक टिप्पणी को अशोभनीय काम बताया है (फाइल फोटो)

मीरा कुमार ने आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव द्वारा बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास पर की गई अपमानजनक टिप्पणी को अशोभनीय काम बताया है (फाइल फोटो)

Bihar News: लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस की वरिष्ट नेता मीरा कुमार ने सोमवार को पटना पहुंचने पर तल्ख लहजे में कहा कि लालू यादव का अभी और इलाज चलना चाहिए, उनकी तबियत ठीक नहीं है. वो जिस तरह के शब्दों और भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे लगता है कि वो अभी पूरी तरह स्वस्थ नहीं हुए हैं

अधिक पढ़ें ...

    पटना. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) का कांग्रेस के राज्य प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakt Charan Das) पर की गई अपमानजनक टिप्पणी पार्टी को अंदर तक कुपित कर गया है. कांग्रेस के नेता इसको लेकर लालू यादव और आरजेडी (RJD) पर लगातार हमलावर हैं. इस कड़ी में अब लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मीरा कुमार (Meira Kumar) का भी नाम जुड़ गया है. तीन दिन के दौरे पर सोमवार को पटना पहुंची मीरा कुमार ने तल्ख लहजे में कहा कि लालू यादव का अभी और इलाज चलना चाहिए, उनकी तबियत ठीक नहीं है. वो जिस तरह के शब्दों और भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे लगता है कि वो अभी पूरी तरह स्वस्थ नहीं हुए हैं.

    मीरा कुमार ने कहा कि बिहार का इतिहास गौरवशाली रहा है. बिहार की भूमि पवित्र भूमि है, और गौरवशाली इतिहास गाली देने से नहीं बनता है. गौरवशाली इतिहास संस्कृति और अच्छे कार्य करने से बनता है. बिहार की भूमि पर बहुत ही अशोभनीय काम हुआ है, जनता इसका जवाब देगी. बता दें कि लगभग तीन साल बाद रविवार को पटना पहुंचने पर लालू यादव से पत्रकारों ने महागठबंधन टूटने को लेकर सवाल पूछा था. इस पर उन्होंने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था.

    बिहार विधानसभा के दोनों सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस के मैदान में रहने के सवाल पर मीरा कुमार ने कहा कि कांग्रेस बिल्कुल मैदान में है. कांग्रेस एक विचारधारा है, पार्टी नहीं है. बिहार की जनता विचारधारा के साथ है, और विचारधारा से ही कांग्रेस की जीत पक्की है.

    मीरा कुमार कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा क्षेत्र में जाकर कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. उनके अलावा कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी, पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार, राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह भी पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.

    Tags: Bihar politics, Lalu Yadav, Meera, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर