'ओवरलोडेड हैं नीतीश कुमार, BJP के किसी चेहरे को दें गृह मंत्रालय का जिम्मा'

कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि बिहार में गृह मंत्रालय का काम पार्ट टाइम चल रहा है जबकि गृह मंत्रालय फ़ुल टाइम होना चाहिए.

News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 11:25 AM IST
'ओवरलोडेड हैं नीतीश कुमार, BJP के किसी चेहरे को दें गृह मंत्रालय का जिम्मा'
कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा
News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 11:25 AM IST
बिहार में लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था (Law and Order) को लेकर कांग्रेस (Congress) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर तंज कसा है. पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा (Premchand Mishra) ने पटना में रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) के साथ हुई मारपीट की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार में क़ानून नाम की कोई चीज़ नहीं है और यहां अपराधियों (Criminals) का मनोबल काफ़ी बढ़ गया है.

Full Time होना चाहिए विभाग

उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय का काम पार्ट टाइम चल रहा है जबकि गृह मंत्रालय फ़ुल टाइम होना चाहिए. सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए मिश्रा ने कहा कि नीतीश कुमार 14 साल से ओवरलोड में हैं और वो खुद कई विभागों के मंत्री हैं. वो जेडीयू पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं. नीतीश कुमार नागालैंड, यूपी सेत कई जगहों पर चुनाव लड़ाने जाते हैं ऐसे में नीतीश जी को चाहिए कि वो अपनी ही पार्टी या बीजेपी के किसी नेता को गृह मंत्रालय की जिम्मेदारी दे दें इससे लॉ एंड ऑर्डर ठीक हो जाएगा.

पटना में रिटायर्ड आईपीएस पर हुआ था जानलेवा हमला

मालूम हो कि पटना में बाइकर गैंग के गुर्गों ने रिटायर्ड आईपीएस पर जानलेवा हमला किया था. मंगलवार को अजय वर्मा की गाड़ी एक बाइक में सट गई थी जिसके बाद बाइक सवार युवक ने अजय वर्मा के साथ बदतमीजी की तो अजय वर्मा ने उस बाइकर का विरोध किया जिस पर बाइक सवार कई युवकों ने कार को घेरकर अजय वर्मा को बाहर खींचा और पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित परिवार के मुताबिक पूरी घटना के दौरान अजय वर्मा ने अपना परिचय भी दिया लेकिन बेखौफ अपराधी उनपर कहर बरपाते रहे.

इनपुट- अमितेष कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...