कांग्रेस नेता का ट्वीट - बिहार में 141 बच्चों की मौत से बेखबर गोवा में पार्टी मना रहे हैं चिराग पासवान

कांग्रेस की राष्‍ट्रीय मीडिया समन्‍वयक राधिका खेड़ा का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने चिराग पासवान की गोवा में मौज-मस्ती से भरी पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं.

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: June 19, 2019, 3:23 PM IST
कांग्रेस नेता का ट्वीट - बिहार में 141 बच्चों की मौत से बेखबर गोवा में पार्टी मना रहे हैं चिराग पासवान
चिराग पासवान की वो तस्वीर जो कांग्रेस नेत्री ने ट्वीट की है
Amrendra Kumar
Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: June 19, 2019, 3:23 PM IST
एक्यूट इनसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से पूरे बिहार में हाहाकार मचा है. इस जानलेवा बीमारी से अब तक सूबे में 141 से ज्यादा मासूम बच्चों ने दम तोड़ दिया है. लेकिन इसी बीच एक कांग्रेस नेत्री का ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि इस त्रासदी और मातम से बेपरवाह सांसद चिराग पासवान गोवा में मौज-मस्ती और पार्टी कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री और एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान के बेटे हैं चिराग पासवान.

कौन हैं राधिका खेड़ा

ये सवाल कांग्रेस की राष्‍ट्रीय मीडिया समन्‍वयक राधिका खेड़ा के उस ट्वीट के साथ तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने चिराग पासवान की पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. खेड़ा ने चिराग पासवान की गोवा में मौज-मस्ती वाली कई तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की हैं और कई सवाल खड़े किए हैं. इन तस्वीरों में चिराग अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाते दिख रहे हैं. मुजफ्फरपुर में मासूमों की मौत से हाहाकर के बीच आई इन तस्वीरों पर सियासत होना लाजमी था, ऐसे में पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी चिराग पासवान पर तंज कस दिया.

राधिका खेड़ा ने लिखा, ये है मौसम वैज्ञानिक @irvpaswan के चिराग, बिहार जमुई से MP @ichiragpaswan हर घंटे मासूम मर रहे हैं, ममता बिलख रही है, पूरा सूबा सिसक रहा है, सैकड़ों घर के चिराग बुझ गए उधर @narendramodi जी के गठबंधन के 'चिराग' गोवा को जश्न के साथ रौशन कर रहे थे.




आरोपों पर एलजेपी की सफाई

चिराग पासवान पर लगे आरोपों पर जब उनकी पार्टी लोजपा की प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई तो पार्टी के प्रवक्ता अशरफ ने बताया कि मुझे इस तस्वीर के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है. जहां तक मुझे पता है हमारे सांसद चिराग पासवान पिछले 3 दिन से संसद की कार्यवाही में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस के पास फिलहाल कोई काम नहीं है ऐसे में वो खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे की तर्ज पर ऐसा काम कर रही है.

इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले चिराग पासवान ने अपनी वायरल हो रही तस्वीर पर अब तक कोई सफाई नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- चमकी के कहर से बचने के लिए इस अस्पताल में शुरु हुआ यज्ञ

ये भी पढ़ें- बिहार: चमकी बुखार से 3 और बच्चों की मौत, 141 पहुंचा आंकड़ा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 19, 2019, 12:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...