राहुल गांधी ने लड़की को जलाने के मामले में बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधा

राहुल गांधी की फाइल फोटो
राहुल गांधी की फाइल फोटो

बिहार के एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक कुछ दिनों पहले वैशाली में छेड़खानी का विरोध करने पर 20 साल की एक युवती को गांव के दबंगों ने जिंदा जला दिया था. इस घटना के बाद लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

  • Share this:
नयी दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बिहार के वैशाली जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर एक लड़की को कथित तौर पर जलाए (Molestation) जाने के मामले को लेकर मंगलवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर निशाना साधा. राहुल ने सवाल किया कि क्या इस घटना को चुनावी फायदे के लिए छिपाया गया ताकि इस ‘कुशासन’ पर इस सुशासन की नींव रखी जा सके.

उन्होंने ट्वीट किया है कि  किसका अपराध ज़्यादा ख़तरनाक है- जिसने ये अमानवीय कार्य किया? या जिसने चुनावी फ़ायदे के लिए इसे छुपाया ताकि इस कुशासन पर अपने झूठे 'सुशासन' की नींव रख सके?’’



खबरों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले वैशाली में छेड़खानी का विरोध करने पर 20 साल की एक युवती को गांव के दबंगों ने जिंदा जला दिया था. इस घटना के बाद लड़की का पटना पीएमसीएच में इलाज चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गई. राहुल गांधी ने जो खबर साझा की है उसमें दावा किया गया है कि चुनाव के कारण पुलिस ने मामले को दबाने का प्रयास किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज