शक्ति सिंह गोहिल बोले- महागठबंधन की बेहतरी के लिए सभी को छोड़ना होगा निजी स्वार्थ


Updated: September 8, 2019, 6:39 PM IST
शक्ति सिंह गोहिल बोले- महागठबंधन की बेहतरी के लिए सभी को छोड़ना होगा निजी स्वार्थ
शक्ति सिंह गोहिल दोबारा बिहार प्रभारी बनाए जाने के बाद पटना पहुंचे थे (फाइल फोटो)

तेजस्वी को महागठबंधन का नेता मानने के सवाल को गोहिल ने टालने की कोशिश की और गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि ये विचार धारा की लड़ाई है न कि किसी व्यक्ति की.

  • Last Updated: September 8, 2019, 6:39 PM IST
  • Share this:
बिहार कांग्रेस (Congress) के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल (Shakti Singh Gohil) ने माना है कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के दौरान महागठबंधन (Grand Alliance) में एकजुटता की कमी थी. दोबारा बिहार प्रभारी बनाए जाने पर पटना पहुंचे शक्ति सिंह गोहिल का पटना एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेताओं ने भव्य स्वागत किया. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने मेरे ऊपर विश्वास जताया है लेकिन मेरे अकेले रहने से कुछ नही होगा. बिहार में कांग्रेस के विकास, उन्नति के लिए सबको साथ मिलकर काम करना होग.

सभी को छोड़ना होगा पर्सनल इंटरेस्ट

उन्होंने कहा कि मेरी और मेरी पार्टी की कोशिश बिहार की जनता के साथ उनके विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश होगी. बिहार में महागठबंधन के भविष्य पर गोहिल ने कहा कि हम एक विचार धारा के साथ एकजुट हुए हैं इसलिए सबको पर्सनल इंट्रेस्ट को छोड़ना होगा. गोहिल ने साफ शब्दों में कहा कि मैं स्वीकार करता हूं कि हम एकजुट नहीं हुए लेकिन आगे सबको साथ होना होगा वरना सभी स्वतंत्र हैं सब अलग-अलग लड़ेंगे.

बिहार की सीटों पर ठोका दावा

उपचुनाव में बिहार की एक लोकसभा और एक विधानसभा की सीट के मसले पर गोहिल ने कहा कि और सीटों पर क्या होगा इस पर पार्टी के साथ साथ महागठबंधन के दलों से बात करेंगे. कांग्रेस चाहेगी कि हम सभी साथ लड़ें. तेजस्वी को महागठबंधन का नेता मानने के सवाल को गोहिल ने टालने की कोशिश की और गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि ये विचार धारा की लड़ाई है न कि किसी व्यक्ति की.

राहुल के इस्तीफे के बाद छोड़ा था पद

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद शक्ति सिंह गोहिल ने बिहार प्रभारी के पद से इस्तीफा दे दिया था. सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद पिछले ही दिनों उनका इस्तीफा वापस हुआ है.
Loading...

इनपुट- साकेत कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...