लाइव टीवी

कांग्रेस नेता का तंज- BJP ने CM नीतीश की कमजोर नस पकड़ ली है इसलिए कुछ नहीं बोल रहे

News18 Bihar
Updated: January 15, 2020, 4:18 PM IST
कांग्रेस नेता का तंज- BJP ने CM नीतीश की कमजोर नस पकड़ ली है इसलिए कुछ नहीं बोल रहे
नागरिकता कानून को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विरोधियों के निशाने पर हैं (फाइल फोटो)

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) समाजवादी नेता रहे हैं, लेकिन वह खुलकर क्‍यों नहीं बोल रहे ये बड़ा सवाल है.

  • Share this:
पटना. विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान सोमवार को सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिहार में एनआरसी (NRC) लागू नहीं करने की बात स्पष्ट रूप से कही, लेकिन सीएए (CAA) को लेकर उन्होंने गोलमोल जवाब दिया. जाहिर है उनके इस रुख के बाद इस पर सियासत गरमा गई है. मकर संक्रांति के अवसर पर बिहार कांग्रेस दफ्तर में इस बात को लेकर प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने उनकी कोई कमजोर नस पकड़ ली है, तभी वह खुलकर विरोध नहीं कर पा रहे हैं.

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि नीतीश कुमार समाजवादी नेता रहे हैं, लेकिन यह समाजवादी नेता क्यों खुलकर नहीं बोल रहे ये बड़ा सवाल है. ऐसा लगता है कि बीजेपी ने उनकी कोई न कोई कमजोर नस जरूर पकड़ ली है, तभी वह विरोध नहीं कर पा रहे हैं.

बता दें कि बुधवार को भी सीएम नीतीश से जब मीडिया ने NRC और CAA लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि आज मकर संक्रांति का दिन है और आराम से चूड़ा-दही खाइए. आज का दिन आपस में प्रेम और सद्भावना का भाव होता है. आज उन विषयों पर चर्चा नहीं होनी चहिए, जिससे लगे कि लोगों की अलग-अलग राय है और झगड़े का माहौल हो.

बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सोमवार को विधानसभा में एक बार फिर दावा किया कि प्रदेश में एनआरसी लागू नहीं होगा. उन्होंने कहा कि एनआरसी का मुद्दा सिर्फ असम के परिप्रेक्ष्य में है और इसे पीएम नरेंद्र मोदी भी स्पष्ट कर चुके हैं.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ेंBJP का पलटवार- PK की भाषा बोल रहे हैं CM नीतीश, NRC पूरे देश में लागू होगा

CAA के समर्थन में योगी की जनसभा, बोले- साजिश के तहत भ्रम फैला रही कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर