PM नरेंद्र मोदी के फैन हुए शत्रुघ्न सिन्हा, ट्वीट कर लिखी ये बात...

News18 Bihar
Updated: August 18, 2019, 5:18 PM IST
PM नरेंद्र मोदी के फैन हुए शत्रुघ्न सिन्हा, ट्वीट कर लिखी ये बात...
शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी तारीफ

बीजेपी (BJP) छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendr Modi) के स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के मौके पर दिए गए भाषण की तारीफ की है.

  • Share this:
2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी (BJP) छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ की है. शॉटगन नाम से मशहूर इस शख्सियत ने ट्वीट कर के पीएम के उस भाषण की तारीफ की है जो उन्होंने 15 अगस्त (15 August) को स्‍वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर लाल किले से दिया था.

शत्रुघ्न अपने बयानों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में अब उनके बदले सुर को लेकर चर्चा तेज हो गई है. दरअसल ये राजनेता अब तक पीएम मोदी पर तीखे कमेंट करते थे लेकिन उन्‍होंने पीएम के भाषण की तारीफ करते हुए कहा है कि 15 अगस्‍त को लाल किले की प्राचीर से दिया गया प्रधानमंत्री का भाषण बेहद साहसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था.

सिन्हा ने किया ये ट्वीट
सिन्‍हा ने ट्वीट कर कहा, "चूंकि मैं अपने कॉमेंट को लेकर प्रसिद्ध या कुख्‍यात रहा हूं, मैं यहां पर एक बात स्‍वीकार करना चाहता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका लाल किले से 15 अगस्‍त को दिया गया भाषण बहुत सा‍हसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था. इसमें देश के समक्ष मौजूद सभी समस्‍याओं का बेहद अच्‍छे से जिक्र था."


Loading...



इस बार के चुनाव में पटना साहिब से हार का सामना करने वाले इस दिग्गज अभिनेता ने कहा कि मोदी ने देश के समक्ष समस्‍याओं के निदान का अच्‍छा रोडमैप भी बताया. उन्‍होंने कहा, 'अगर आपके पास समय हो और नदियों को जोड़ने की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के सपने को पूरा करने की इच्‍छा हो तो मैं आपसे बात कर सकता हूं. यह देश में बाढ़ को रोकने में बेहद मददगार साबित होगा.'



बता दें कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने मोदी सरकार की आलोचना करने के बाद बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस (Congress) का हाथ थाम लिया था जिसके बाद उनको पटना साहिब से महागठबंधन का प्रत्याशी बनाया गया था. शत्रु दूसरे ऐसे कांग्रेस नेता हैं जिन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की प्रशंसा की है. उनसे पहले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पी. चिदंबरम ने भी कहा था कि, 'हम प्रधानमंत्री की सभी तीन घोषणाओं का स्‍वागत करते हैं'.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 3:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...