Assembly Banner 2021

कांग्रेस के 'शत्रु' का बीजेपी प्रेम, बोले- पार्टी ने मुझे जितना स्नेह-सम्मान दिया, मैं कभी नहीं भूल सकता

कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी ने आडवाणी जी को दरकिनार कर दिया, मुरली मनोहर जोशी को लोग ढूंढ रहे हैं कि वो कहां हैं? लोग मोदी की नीतियों और घोषणाओं से आहत हैं, त्रस्त हैं, ग्रस्त हैं.

  • Share this:
पटना साहिब से महागठबंधन के उम्मीदवार और हाल में ही कांग्रेस का हाथ थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा भले ही बीजेपी के खिलाफ ताल ठोक रहे हों लेकिन अभी भी वो दिल से बीजेपी से दूर नहीं हुए हैं. बिहारी बाबू ने न्यूज18 से खास बातचीत में कहा कि बीजेपी ने उन्हें जितना प्यार और स्नेह दिया है उसे वो कभी भूला नहीं सकते.

शत्रुघ्न सिन्हा की मानें तो उनका लगाव आज भी बीजेपी से है क्योंकि इसी पार्टी में ट्रेन्ड हुए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूज 18 अपने दिल की बात की साथ ही पीएम मोदी के रोड शो पर चुटकी लेते हुए कहा कि ये बीजेपी की हताशा और घबराहट ही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रांची में रोड शो करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: 46 गिरफ्तारियों के बीच 60 प्रतिशत मतदान, गिरिराज की मांग- हरे झंडे पर बैन लगाए EC



कांग्रेस नेता ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में जादुई परिणाम होगा. रांची में पीएम का रोड शो करना और रूक जाना, उनके मित्र अमित शाह का बिहार में आना बहुत कुछ कहानी कह रहा है. मोदी लहर को मोदी कहर बताते हुए शॉटगन ने कहा कि लोगों को आज मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी कहर दिख रहा है.
ये भी पढ़ें- बच्चों के सामने फांसी के फंदे से लटक गई महिला, कमरा खुला तो मां के शव से लिपटे थे मासूम

बीजेपी ने आडवाणी जी को दरकिनार कर दिया, मुरली मनोहर जोशी को लोग ढूंढ रहे हैं कि वो कहां हैं. लोग मोदी की नीतियों और घोषणाओं से आहत हैं, त्रस्त हैं, ग्रस्त हैं. आम से लेकर खास तक सभी किसी न किसी बात से नाखुश हैं. आज देश में कोई नहीं कह रहा कि पीएम साहब ने जबर्दस्त काम किया है. इसके साथ ही शत्रु ने ये भी कहा कि बीजेपी से मेरा आज भी लगाव है. पार्टी के पुराने दिग्गजों की मैं आज भी इज्जत करता हूं. मुझे देशमुख जी से लेकर आडवाणी और अटल जी से बहुत कुछ सीखने को मिला है. मैं पार्टी के खिलाफ फिलहाल कुछ नहीं बोलूंगा.

रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज